Dec 10, 2023, 16:44 IST

Nukkad: मास्क टीवी का नुक्कड़ पहुंचा घर घर मे, दर्शकों का मिला भरपूर प्यार .!

Nukkad: मास्क टीवी का नुक्कड़ पहुंचा घर घर मे, दर्शकों का मिला भरपूर प्यार .!

कहते हैं कि ज़िन्दगी एक रंगमंच है,और हम इसके पात्र बनकर दुनियादारी के नुक्कड़ में अहम किरदार निभा रहे हैं । यदि हम अपने किरदारों का मंचन पूरी ईमानदारी से तल्लीनता के साथ करें तो यह ज़िन्दगी संवार देता है । टैग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी निर्माता अंजू भट्ट और चिरंजीवी भट्ट मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुए वेबसिरिज नुक्कड़ के साथ 6 एपिसोड की यह वेबसिरिज रिलीज होने के साथ ही दर्शकों की पसन्द बन गई है और इसे दर्शकों की जमकर सराहना मिल रही है।

d

इस नुक्कड़ के हर एपिसोड में एक पात्र की कहानी है और इसके इसी पैटर्न को दर्शकों ने अपना भरपूर समर्थन दिया है,क्योंकि हर कोई अपनेआप को इस वेबसिरिज से जोड़कर देख रहा है और उसे यह भी प्रतीत हो रहा है कि जैसे ये घटनाएं उनके साथ भी घटित हुई हैं या कभी भी घटित हो सकती हैं। नुक्कड़ एक ऐसी वेब सीरीज है जिसको समझने में दर्शकों को कोई कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ा या समझने के लिए दिमाग पर ज्यादा जोर नहीं लगाना पड़ा, यह दर्शकों के लिए सुलभ और बेहद आसानी से समझ मे आने वाला कॉन्सेप्ट है और यही कारण रहा है की रीलीजिंग के तीसरे ही दिन यह टॉप ट्रेंडिंग में बना हुआ है । हास्य , रोमाँच और रोमांस सहित ज़िंदगी के तमाम पहलुओं को छूती हुई यह वेबसिरिज दर्शकों को रिझाने में कामयाब साबित हुई है ।

d वेबसिरिज की भाषा को भी साधारण रखने के कारण दर्शकों ने इसे अपने रोजनामचा वाली ज़िन्दगी का हिस्सा समझा और इसे जमकर अपना लिया । इस नुक्कड़ की सफलता को लेकर निर्माता चिरंजीवी भट्ट और अंजू भट्ट ने बताया की हमारी नुक्कड़ को जो दर्शकों का प्यार आशीर्वाद मिल रहा है उससे हम अभिभूत हैं और उनके इस समर्थन से हमें अच्छे अच्छे कन्टेन्ट निर्माण के प्रति प्रोत्साहन ही मिल रहा है । दर्शकों के द्वारा मिल रहे असीम प्यार की वज़ह से हम आगे भविष्य में और बेहतरीन तरीके से नए नए विषयों पर आधारित फिल्में व वेबसिरिज का निर्माण करते रहेंगे ।

मास्क टीवी ओटीटी पर रिलीज हुई वेबसिरिज नुक्कड़ के निर्माता हैं चिरंजीवी भट्ट और अंजू भट्ट , जिसे निर्देशित किया है अभिक बेनज़ीर ने । इस नुक्कड़ मे शामिल किरदार हैं त्रुप्ति साहू,इमरान हुसैन, अपाला बिष्ट,रोहित बैनर्जी,सागर सैनी,प्रीति शर्मा,रुबीना खान,सुनील सैनी,प्रियंका कश्यप,विशाल सिंह और करन मेहरा।इस वेबसिरिज की सिनेमाटोग्राफी किया है अशोक पांडा ने ।