May 2, 2023, 11:59 IST

Kangana Ranaut Photo: एक्ट्रेस कंगना रनौत हरिद्वार गंगा आरती में शामिल हुईं, माथे पर चंदन लपेटे भक्ति में लीन दिखीं

Kangana Ranaut Photo: एक्ट्रेस कंगना रनौत हरिद्वार गंगा आरती में शामिल हुईं, माथे पर चंदन लपेटे भक्ति में लीन दिखीं

Kangana Ranaut Photo: एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों पहाड़ों पर सुकून के पल बिता रही हैं. एक्ट्रेस कंगना रनौत पहले देहरादून पहुंचीं और फिर हरिद्वार में गंगा आरती में हिस्सा लिया. कंगना ने अपनी इस्टा स्टोरी पर हरिद्वार की फोटो और वीडियो शेयर किए हैं. माथे पर चंदन लगाए कंगना भक्ति में लीन दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी ट्रिप की खूबसूरत फोटो फैंस के साथ शेयर की हैं. भक्ति में डूबी कंगना ने पूजा अर्चना की और कुल्फी का लुत्फ भी उठाया.

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हरिद्वार में गंगा आरती की वीडियो शेयर की है. जिस पर लिखा है मन पावन हो गंगा में डूबे, नहाए. कंगना ने शिवलिंग की पूजा करते और गंगा में गुलाब के फूल बहाते हुए भी फोटो शेयर की हैं. कंगना ने ऑफ व्हाइट साड़ी पहनी है और ऊपर से शॉल लपेटी हुई है.

वहीं कंगना ने हरिद्वार ट्रिप की फोटो भी शेयर की हैं. एक फोटो में कंगना किसी रूम में अपने फ्रेंड्स के साथ बैठी हैं. उन्होंने कैप्शन लिखा है एक शाम देहरादून के नाम. देहरादून में कंगना ने कुल्फी फलूदा का भी मज़ा लिया.

कंगना हरिद्वार में महामंडलेश्वर श्री कैलाशानंद के आश्रम भी पहुंचीं. जमीन पर बैठी कंगना स्वामी जी के प्रवचन सुन रही हैं. कंगना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है. ‘महाराज जी का आशार्वाद, स्नेह और प्रवचन सुनने का मौका मिला. कंगना को रुद्राक्ष की माला भेंट की गई.

इंस्टा स्टोरी में कंगना ने अपने पिता को भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. कंगना ने अपने पापा की एक पुरानी फोटो शेयर की है और कैप्शन लिखा है- मम्मी कहती हैं कि सिर्फ मैं ही हूं जिसके बाल आपकी तरह घुंघराले हैं, जो शॉर्ट टेंपर है.’ कंगना ने अपने पापा को थैंक्यू कहा है और लिखा है ‘शुक्रिया पापा कि आपका गर्म खून मेरे अंदर है.

आपको बता दें कंगना रनौत सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं. वो किसी भी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने में पीछे नहीं रहती हैं. कंगना जल्द ही ‘इमरजेंसी’ फिल्म में नज़र आएंगी. इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करेंगी.