Jan 30, 2023, 15:55 IST

Kailash Kher: सिंगर कैलाश खेर पर लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हमला, दो लोग गिरफ्तार

Kailash Kher: सिंगर कैलाश खेर पर लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हमला, दो लोग गिरफ्तार

New Delhi: सिंगर कैलाश खेर के फैंस लिए बुरी खबर है। सिंगर पर लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हमले की खबर आ रही है, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है। सिंगर बिल्कुल ठीक हैं।

बताया जा रहा है कि सिंगर हम्पी उत्सव में अपनी आवाज का जादू बिखरने के लिए पहुंचे थे जहां कुछ लोगों ने उन पर बोतलें फेंकना शुरू कर दिया। मामले में पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है और उनके खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है।

कैलाश खेर कर्नाटक में हुए हम्पी उत्सव की क्लोजिंग सेरेमनी में पहुंचे थे। जहां वो हजारों की भीड़ में अपनी आवाज का जादू बिखरे रहे थे तभी अचानक दो लोगों ने सिंगर पर बोतलें फेंकना शुरू कर दिया। मौके पर मौजूद पुलिस ने मामले को संभालते हुए आरोपियों को पकड़ लिया। कहा जा रहा है कि कार्यक्रम में पहुंच कर सिंगर ने सिर्फ हिंदी गाने ही गाए थे और इस बात से वहां मौजूद कुछ लोगों को बुरा लगा। नाराज लोगों का कहना था कि उन्होंने कन्नड़ में एक भी गाना नहीं गाया। पुलिस ने सिंगर पर हमला करने वाले जिन दो लोगों को गिरफ्तार किया है उनकी पहचान प्रदीप और सुरह के तौर पर हुई है।

हालांकि सिंगर की टीम की तरफ से अभी तक हमले को लेकर कोई बयान नहीं जारी किया गया है। खुद कैलाश खेर ने सोशल मीडिया पर उत्सव से जुड़े कुछ वीडियो को शेयर किया है जिसमें वो स्टेज पर खड़े होकर गाना गा रहे हैं। वीडियो पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।