Feb 16, 2024, 16:18 IST

क्या उर्वशी रौतेला हैदराबाद में एक ब्लॉकबस्टर ए-लिस्टर प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं?

क्या उर्वशी रौतेला हैदराबाद में एक ब्लॉकबस्टर ए-लिस्टर प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं?

भारतीय मनोरंजन उद्योग की हमारी सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम पर 70.3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, नरेंद्र मोदी और विराट कोहली के बराबर की लोकप्रिय है, उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है।  जैसा कि हम सभी जानते हैं, वह फोर्ब्स की शीर्ष 10 में शामिल होने वाली सबसे कम उम्र की भारतीय हैं और देश में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री उर्वशी 550 करोड़ का विशाल साम्राज्य बनाने में कामयाब रही हैं। उर्वशी रौतेला और उनका पूरा परिवार आधिकारिक तौर पर संयुक्त अरब अमीरात से प्रतिष्ठित गोल्डन वीजा प्राप्त करने वाला पहला  परिवार है।  वर्षों से अपनी कड़ी मेहनत और प्रयासों से उर्वशी रौतेला फिल्म इंडस्ट्री में सफलतापूर्वक अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं।

उर्वशी रौतेला न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि साउथ में भी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस हैं।  उनकी बहुमुखी प्रतिभा, एक साथ कई परियोजनाओं के बीच सहजता से काम करने की क्षमता के साथ झलकती है। साउथ इंडस्ट्री में भी उर्वशी के बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। इतना कि साउथ के बड़े-बड़े प्रोड्यूसर और मेकर्स भी उनके स्टारडम को नजरअंदाज नहीं कर पाते। चर्चा और अफवाहों के अनुसार, उर्वशी रौतेला इस समय हैदराबाद में हैं जहां वह उद्योग के एक प्रमुख ए-लिस्टर अभिनेता के साथ एक बड़ी साउथ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इसके बारे में हमारे पास अभी ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन सूत्रों की मानें तो साउथ का यह प्रोजेक्ट देश सबसे बड़ा प्रोजेक्ट होने की संभावना है। हालाँकि, इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि या अपडेट नहीं है और जब तक ऐसा नहीं होता, हम केवल प्रतीक्षा खेल ही खेल सकते हैं।  आशा करते हैं कि चीजें काम करेंगी और यह वास्तव में दुनिया भर में फैले उर्वशी रौतेला के प्रशंसकों के लिए शानदार अनुभव साबित होगा।

काम के मोर्चे पर, इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री के पास अक्षय कुमार के साथ ‘वेलकम 3’, बॉबी देओल, दुलकीर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ 'एनबीके109', सनी देओल और संजय दत्त के साथ 'बाप' (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक), रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ ‘इंस्पेक्टर अविनाश 2’, जैसे प्रोजेक्ट्स हैं। इसके अलावा उर्वशी रौतेला 'जेएनयू' नामक एक आगामी फिल्म में भी दिखाई देंगी, जो एक बायोपिक है, जहां वह कॉलेज राजनेता की भूमिका निभा रही हैं और इस में वह एक म्यूजिक वीडियो में 'जलेबी' फेम जेसन डेरुलो के साथ भी नजर आएगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।