Dec 26, 2023, 19:07 IST

जेन-जेड बॉलीवुड अभिनेता गौरव सरीन आगामी फिल्म 'दशमी' में नजर आएंगे!

जेन-जेड बॉलीवुड अभिनेता गौरव सरीन आगामी फिल्म 'दशमी' में नजर आएंगे!

प्रतिभाशाली युवा बॉलीवुड अभिनेता गौरव सरीन के सभी प्रशंसकों के लिए एक बेहद दिलचस्प अपडेट आ रहा है।

वह अभिनेता जिसने पहले एक दीवाना था, उड़ान, कृष्णा चली लंदन, कैट और लवपंती जैसी परियोजनाओं से अच्छा प्रभाव डाला है, वह अपने आगामी बॉलीवुड प्रोजेक्ट से दिल जीतने के लिए तैयार है। परियोजना का शीर्षक दशमी है और यह पूरी तरह से एक विशेष तरीके से 'राम राज्य' की शुरुआत का प्रतीक है। फिल्म का टीज़र अब रिलीज़ हो गया है और टीज़र रिलीज़ होने के बाद से, नेटिज़न्स 12 जनवरी, 2024 की राह देख रहे है जब फिल्म रिलीज़ होने के लिए तैयार है। यह देखते हुए कि रामायण भारत में हमारी संस्कृति और विरासत का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, यह फिल्म एक बड़ी हलचल पैदा करने के लिए तैयार है। इस चर्चा के संबंध में, गौरव ने प्रतिक्रिया देते हुए और अपनी भावनाओं को साझा करके बताया कि,

wq

df"रामायण वास्तव में हमारी भारतीय संस्कृति के सबसे खूबसूरत पहलुओं में से एक है। बचपन से ही बच्चों को रामायण और महाभारत पढ़ाया जाता है और यह अपने आप में बताता है कि हमारी संस्कृति में इसकी कितनी प्रासंगिकता है। इतनी बड़ी फिल्म का हिस्सा बनना एक अविश्वसनीय रूप से विशेष एहसास है। जैसा कि टीज़र में ही देखा जा सकता है, मैं एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा हूं और इस तथ्य में कोई संदेह नहीं है कि इतने बड़े किरदार को निभाने में ज़िम्मेदारी रहती है। मैंने अपनी और से यह सुनिश्चित करने की कोशिश की कि मैं अपने ऊपर सौंपे गए विश्वास के साथ पूरा न्याय करूं। अब, जब रिलीज का समय आया है, तो मैं इसे अपने दर्शकों पर छोड़ देता हूं कि वे पहले की तरह रामायण का आनंद लें। यह मेरे लिए एक विशेष फिल्म है और मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं सकारात्मक हूं और इसके लिए उत्सुक हूं।"

4

6yइस प्रतिभाशाली और युवा गौरव को इस बड़े बॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए शुभकामना और उन्हें वह सारा प्यार और सराहना मिले जिसके वह हकदार हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।