Aug 15, 2023, 20:51 IST

Gadar 2: सनी देओल फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस से खुश, इंदौर में खोला सफलता का राज

Gadar 2 की सक्सेस से खुश अभिनेता सन्नी देओल, इंदौर में खोला सफलता का राज

संवाददाता सुमित कुमार 

Gadar 2: स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर फिल्म अभिनेता सन्नी देओल इंदौर आए, जहां अभिनेता सन्नी देओल ने इंदौर के पास महू में सेना के जवानों के साथ स्वतंत्रता दिवस का राष्ट्रीय पर्व मनाया।

वहीं महू से सन्नी देओल इंदौर आए जहां उन्होंने प्रेस वार्ता को संबोधित किया। इस दौरान सन्नी देओल ने गदर 2 की सक्सेस स्टोरी को सभी के साथ साझा किया, तो वहीं अलग-अलग सवालों के जवाब भी दिए।

इन दिनों सन्नी देओल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है, जहां गदर 2 की सक्सेस के बाद फिल्म अभिनेता इंदौर आए। यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए फिल्म की सक्सेस स्टोरी बताई। इस दौरान सन्नी देओल के साथ उनके बेटे करण देओल भी मौजूद रहे।

सन्नी देओल ने गदर 2 की सक्सेस स्टोरी को सभी के साथ साझा किया, तो वहीं अलग-अलग सवालों के जवाब भी दिए। सन्नी देओल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, मैं फिल्म की सफलता से बहुत खुश हूं। मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है। मैं बहुत-बहुत खुश हूं। पूरा देश सेलिब्रेट कर रहा है। इसी के साथ सन्नी देओल ने कहा कि, इस फिल्म को बनाने के लिए 22 साल इसलिए लग गए क्योंकि गदर फिल्म इतनी प्यारी है। जिसे मैं छेड़ना नहीं चाहता था लेकिन जनता चाहती थी कि गदर का पार्ट टू बने।

स्वतंत्रता दिवस पर फिल्म अभिनेता सन्नी देओल महू पहुंचे, और यहां सन्नी देओल ने सेना के जवानों के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया। इस दौरान सन्नी देओल ने सभी से गदर 2 फिल्म देखने का आग्रह भी किया. सन्नी देओल तारा सिंह के गेटअप में नजर आ रहे थे। वहीं स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सन्नी देओल को अपने बीच पाकर सेना के जवानों में भी उत्साह देखने मिल रहा था। वहीं फैंस यहां सन्नी देओल के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे थे।