Jul 28, 2023, 08:54 IST

Gadar 2: एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने 'गदर एक प्रेम कथा' को लेकर किए कई खुलासे

Gadar 2: एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने 'गदर एक प्रेम कथा' को लेकर किए कई खुलासे

Gadar 2: फिल्म 'गदर-2' का ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने 2001 की सुपरहिट फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' को लेकर कई खुलासे किए। एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने कहा, "मैंने 'गदर' में मां का किरदार निभाने का फैसला क्यों किया?

इस पर कई लोगों ने सवाल उठाए। मैं अभी उन लोगों का नाम नहीं लूंगी, लेकिन लोग मुझसे कहते थे, जब तुम अभी कॉलेज की लड़कियों का किरदार निभा रही हो तो तुम एक मां का किरदार कैसे निभाओगी? क्या आप मां का किरदार अच्छे से निभा पाएंगी? उस समय मैं रितिक रोशन और सलमान खान की फिल्म में एक कॉलेज गर्ल का किरदार निभा रही थी ।

एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने कहा, "शुरुआत में मैंने सकीना की भूमिका के लिए कड़ी मेहनत की। लगातार 6 महीनों तक प्रतिदिन 12 घंटे मैंने इस भूमिका के लिए काम किया। इस दौरान अनिल शर्मा ने काफी मदद की। फिल्म 'गदर' की रिलीज से पहले कुछ लोग 'गदर' को 'गटर' कहकर बुलाते थे। यह सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ। मैं इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहा थी।"

एक बार जब 'गदर-2' की चर्चा शुरू हुई, तो फिर से कुछ लोगों ने मेरी मां की भूमिका पर सवाल उठाना शुरू कर दिया। हमने कई लुक टेस्ट किए और 'गदर-2' के लिए मेरा लुक तय किया। आख़िरकार एक दिन अनिल शर्मा ने मुझे मैसेज किया "मुझे मेरी सकीना वापस मिल गई.." इस बीच 1971 की कहानी पर आधारित फिल्म 'गदर-2' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।