Mar 7, 2024, 20:58 IST

'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' के अभिनेता अथर्व सावंत एक कला के रूप में नृत्य के प्रति अपने प्रेम के बारे में बात करते हैं, यहां देखें!

'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' के अभिनेता अथर्व सावंत एक कला के रूप में नृत्य के प्रति अपने प्रेम के बारे में बात करते हैं, यहां देखें!

अथर्व अपनी आगामी फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' में परफेक्शन के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में अदा शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं और अथर्व इस प्रोजेक्ट में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जहां वह जनता के सामने अपनी क्लास और क्षमता साबित करने के लिए तैयार हैं। फिल्म की मांग थी कि अथर्व सावंत हर पहलू में अपने खेल में शीर्ष पर रहें और कोई आश्चर्य नहीं कि उन्होंने इसके लिए अपना खून, पसीना और आंसू बहाए हैं। इससे पहले, अथर्व पहले ही फिटनेस के प्रति अपने प्यार के बारे में बता चुके हैं और उन्होंने कितनी स्वेच्छा से फिल्म की जरूरतों के अनुसार खुद को बदलने का फैसला किया है। लेकिन अथर्व को फिटनेस और वर्कआउट के अलावा और क्या करने में मजा आता है? उसी के बारे में पूछे जाने पर, प्रतिभाशाली अभिनेता ने कहा और हम उद्धृत करते हैं,

d

"हां, फिटनेस एक ऐसी चीज है जो मेरे जीवन का हिस्सा रही है और मुझे लगता है कि इसके लिए सही मात्रा में अनुशासन की जरूरत है। हालांकि, फिटनेस और नियमित वर्कआउट के अलावा, एक और चीज है जो मुझे फिट और फिट रहने में मदद करती है।" नृत्य है। मैं वास्तव में महसूस करता हूं कि यह मेरी विशेषता है और मुझे यह बेहद पसंद है। मुझे लगता है कि यह मेरे लिए खुद को अभिव्यक्त करने का एक शानदार तरीका है और इसीलिए, मुझे यह पसंद है। जहां तक नृत्य का सवाल है, मैंने पेशेवर रूप से भी प्रशिक्षण लिया है। शैमक डावर से बॉलीवुड सीखा और एशले लोबो से अर्बन हिप हॉप सीखा। इन सबके अलावा, मुझे 'सालसा' भी पसंद है जो मैंने राहुल सक्सेना से सीखा है। और जहां तक 'लोक' का सवाल है, इसके प्रति मेरे जुनून ने मदद की मैं इसे स्वयं सीखती हूं। तो, हां, यह एक ऐसी कला है जो स्वाभाविक रूप से मुझे आकर्षित करती है और मुझे यह पसंद है। मुझे उम्मीद है कि बहुत जल्द मुझे ऐसी परियोजनाओं में काम करने का मौका मिलेगा जहां मुझे अपने नृत्य कौशल को थोड़ा दिखाने का भी मौका मिलेगा। यही होगा महान।"

2

खैर, यहां वास्तव में उम्मीद है कि जैसा वह चाहता था, उसे वास्तव में उन परियोजनाओं में काम करने का मौका मिलेगा जहां उसे भविष्य में अपने नृत्य कौशल को दिखाने का मौका मिलेगा। यहां उन्हें बस्तर: द नक्सल स्टोरी, जो 15 मार्च 204 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी, और अन्य सभी भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं और सफलता की शुभकामनाएं दी गई हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

4