Updated: May 19, 2023, 16:24 IST

Ayushmann Khurrana Father Death: फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना के पिता का निधन, 2 दिन से अस्पताल में भर्ती थे

Ayushmann Khurrana Father Death: फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना के पिता का निधन, 2 दिन से अस्पताल में भर्ती थे

Ayushmann Khurrana Father Passes Away: अभिनेता आयुष्मान खुराना के पिता पी खुराना का शुक्रवार को निधन हो गया. पी खुराना मशहूर एस्ट्रोलॉजर थे. पी खुराना दिल से जुड़ी बीमारी से जूझ रहे थे.

पी खुराना का आज शाम को करीब साढ़े 5 बजे मनीमाजरा श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा. बता दें कि पी खुराना की तबीयत ज्यादा खराब होने के चलते उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. मगर आज सुबह उनकी हालत ज्यादा बिगड़ी और उन्हें बचाया नहीं जा सका.

आयुष्मान खुराना के पिता ऐसे दिन उन्हें छोड़ कर गए जब उन्हें पंजाब यूनिवर्सिटी में उप राष्ट्रपति के ज़रिए सम्मानित किया जाना था. खास बात ये है कि आयुष्मान खुराना अपने पिता के बेहद करीब थे. पिता के कहने पर ही उन्होंने अपने नाम की स्पेलिंग में बदलाव किया था. पिता ने उनसे कहा था नाम की स्पेलिंग में बदलाव करने से उनके करियर को फायदा होगा.

पंडित पी खुराना एस्ट्रोलॉजी के फील्ड में काफी मशहूर थे. उन्होंने एस्ट्रोलॉजी से जुड़ी कई किताबें भी लिखीं. एस्ट्रोलोजी के क्षेत्र में उनके ज्ञान की वजह से उन्हें काफी सम्मान मिलता था. उन्होंने दो साल पहले अपनी लेगेसी शिल्पा धर को दे दी थी. उनका कहना था कि शिल्पा ने उनके द्वारी ली गई सभी परीक्षाओं को ठीस से पास किया था.

खुराना के प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर कहा, “बेहद दुखी मन से आपको बताया जा रहा है कि अभिनेता आयुष्मान खुराना  और अपारशक्ति खुराना के पिता और एस्ट्रोलॉजर पी खुराना अब इस दुनिया में नहीं रहे. उन्होंने आज सुबह 10:30 बजे मोहाली में में अंतिम सांस ली.