Feb 16, 2024, 16:20 IST

Alankrita Sahai ने अपनी मां और बहन के साथ मनाया वैलेंटाइन डे!

Alankrita Sahai ने अपनी मां और बहन के साथ मनाया वैलेंटाइन डे!

अलंकृता सहाय भारतीय मनोरंजन उद्योग की बेहतरीन युवा प्रतिभाओं में से एक हैं और सबने अब तक उनके काम को पसंद किया है। अभिनेत्री के बारे में जो बात अनोखी और अलग है, वह है जनता के सामने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का तरीका और यही बात उन्हें एक लोकप्रिय व्यक्तित्व बनाती है। अलंकृता वह व्यक्ति है जो काम और निजी जीवन के बीच सही संतुलन बनाना पसंद करती है और यह एक ऐसी विशेषता है जिसमें हर कोई माहिर होना चाहता है।  वह किसी भी चीज से पहले अपने परिवार को प्राथमिकता देती है और वैलेंटाइन डे के खूबसूरत मौके पर भी उन्होंने बिल्कुल वैसा ही किया है।

जब अलंकृता से उनके वैलेंटाइन डे प्लान के बारे में पूछा गया की क्या वह किसी खास डेट पर जा रही हैं, तो अभिनेत्री ने बेहद शानदार जवाब दिया जो आपका दिल जीत लेगा। उन्होंने बताया की,

"अक्सर, हम वैलेंटाइन डे को सिर्फ प्यार के एक रोमांटिक संस्करण के साथ जोड़ते हैं। हालांकि, मेरे और मेरे परिवार के लिए, यह एक अलग बात है। मेरे लिए, मेरा पहला प्यार मेरा परिवार है और वे मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता हैं। यही कारण है कि मैंने अपनी मां और बहन के साथ समय बिताने के लिए आज काम से थोड़ा ब्रेक लिया था। हमने दोपहर को एक साथ अच्छा भोजन किया, उसके बाद कुछ खरीदारी की, लॉन्ग ड्राइव पर गए, बस इतना ही। शाम को, हम ने संगीतमय माहोल में एक-दूसरे के साथ बातचीत करके वक्त बिताया। तो इस तरह मैंने शानदार वेलेंटाइन डे मनाया। मेरे सभी दोस्तों और प्रशंसकों को वैलेंटाइन डे की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।"

काम के मोर्चे पर, अलंकृता सहाय के पास दिलचस्प परियोजनाएं आ रही हैं, जिनकी घोषणा जल्द ही आदर्श समयसीमा के अनुसार होगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।