Mon, 20 Jun 2022

Yuvraj Singh ने Fathers Day पर बेटे के नाम का किया खुलासा पत्नी संग शेयर की तस्वीरें

Yuvraj Singh ने Fathers Day पर बेटे के नाम का किया खुलासा पत्नी संग शेयर की तस्वीरें

युवराज सिंह  पत्नी हेजल  ने फादर्स डे  के मौके पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की जिससे उनके फैंस कुछ देर के लिए जरूर चौंक गए.

जी हां, युवराज ने पांच महीने बाद बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. उन्होंने रविवार को सोशल मीडिया के जरिए अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है. सिंह उनकी पत्नी हेजल कीच ने अपने बेटे का नाम ओरियन रखा है फैमिली की तस्वीरें भी शेयर की हैं.

युवराज  ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए संदेश लिखा, दुनिया में आपका स्वागत है ओरियन कीच सिंह. युवराज ने हैशटैग के साथ लिखा, "मम्मी डैडी अपने छोटे से पुत्तर से प्यार करते हैं. आपकी आंखें हर मुस्कान के साथ टिमटिमाती हैं, जैसे आपका नाम सितारों के बीच लिखा हो. दंपति ने 25 जनवरी को अपने बच्चे के जन्म की जानकारी दी थी. हेजल ने भी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया. हिंदुस्तान टाइम्स से इंटरव्यू में भारत के पूर्व बल्लेबाज ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम ओरियन तारामंडल पर रखा है अपने बेटे के नाम में अपनी पत्नी का अंतिम नाम शामिल करना उनका निर्णय था. अभिनेत्री हेज़ल कीच ने इस साल की शुरुआत में जनवरी में अपने बेटे को जन्म दिया था. युवराज हेजल ने 2016 में शादी की थी.

बॉडीगार्ड अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की दो मनमोहक तस्वीरें पोस्ट कीं. तस्वीरों में युवराज हेज़ल अपने बेटे पर  प्यार बरसा रहे हैं.
तस्वीरें पोस्ट किए जाने के तुरंत बाद युवराज हेजल को शुभकामना संदेशों की झड़ी लग गई. नेहा धूपिया, बिपाशा बसु, आयुष्मान खुराना, सागरिका घाटगे कई अन्य लोगों ने युवराज हेजल को संदेश देकर शुभकामनाएं दीं.  के साथ एक साक्षात्कार में भारत के पूर्व बल्लेबाज ने अपने बेटे के नाम के बारे में बात की. युवराज ने कहा, ओरियन एक तारा नक्षत्र है माता-पिता के लिए आपका बच्चा आपका सितारा है. जब हेज़ल गर्भवती थी अस्पताल में सो रही थी तो मैं कुछ एपिसोड देख रहा था जहां नाम मेरे पास आया हेज़ल ने तुरंत इसे पसंद किया. मैं चाहता था कि हेज़ल का उपनाम भी बच्चे के नाम पर आए,

Advertisement

Advertisement