Sun, 22 Jan 2023

Actress सीरत कपूर का ट्रांसफॉर्मेशन देख कर हो जायेगे आप चौक, देखे वीडियो

Actress सीरत कपूर का ट्रांसफॉर्मेशन देख कर हो जायेगे आप चौक

सीरत कपूर ने अपने करियर की शुरुवात एकदम ही सरल तरीके से की थी। और थोड़े ही समय में 'कृष्णा एंड हिज लीला' फेम एक्ट्रेस ने खुद को कुछ ऐसे ट्रांसफॉर्म किया की आप भी देखकर दांग रह जायेंगे। हम अभिनेत्री को देख कर यह कह सकते है की वो बानी 'पारवती से पू' और उनकी यह अदाओ ने उनके सभी चाहने वालो को कर दिया मदहोश| हाल ही में हुई अभिनेत्री सीरत कपूर की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म मारीच में सीरत ने एक ऐसा बोल्ड किरदार भी निभाया था जिसमे अभिनेत्री ने सभी दर्शको के दिलो की धड़कन बढ़ा दी थी| 

सीरत कपूर पिछले कुछ समय से फैशन आइकन के रूप में उभरी हैं। चाहे वह स्टार-स्टडेड इवेंट हो, प्रमोशनल इवेंट हो, या सिर्फ जिम लुक हो, सीरत अक्सर अपने सार्टोरियल चॉइस के साथ स्टेटमेंट बनाती रहती हैं। एक्ट्रेस के फिटनेस सीक्रेट्स के बारे में और उनकी इस मेजर ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बात  करते हुऐ अभिनेत्री ने कहा, "अपने शरीर के लिए सही नुट्रिएंट्स प्राप्त करने के लिए स्वस्थ खाने की आदतों को बनाए रखना महत्वपूर्ण है। मैंने भी स्वस्थ और फिगर मेन्टेन करने के लिए अपने आप को और अपनी लाइफस्टाइल को भी बदला है। मैं एकदम सिंपल, सदा घर का खाना, खाना पसंद करती हु जो मिनटों में बन जाये। जैसेकि की शुरवात की जाये तो मेरे सुबह के ब्रेकफास्ट की बात करे तो में एग व्हाइट ऑमलेट कहती हुऔर अगर मुझे ज्यादा भूक लगी हो तो उसके साथ एक ब्रेडटोस्ट होता है"

सीरत ने कहा, "जब वर्कआउट करने की बात आती है, तो ईएमएस (इलेक्ट्रिकल मसल स्टिमुलेशन) और पिलाटीस मेरे लिए काम करता हैं।एक टोंड फिगर पाने के लिए और  कैमरे पर सुन्दर दिखने के लिए निश्चित रूप से  बहुत कड़ी म्हणत लगती है और उस रूटीन को एकदम डिसिप्लिन से उस पर डट कर रहना बहुत ही ज़्यादा ज़रूरत है| 

https://www.instagram.com/p/BqPuttMHc1z/?hl=en

बॉडी पॉज़िटिविटी के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने आगे कहा, "में कोई भी टेम्पररी डाइट्स या फास्टिंग जैसे डाइट्स के लिए बढ़ावा नहीं दूंगी। हर एक इंसान को अपने बॉडी के हिसाब से लाइफस्टाइल को बदलने की जरुरत होती है। यह पता लगाना महत्वपूर्ण है कि आपके शरीर के लिए सबसे अच्छा क्या काम करता है और फिर उस पर टिके रहें। मुझे लगता है अपने शरीर के साथ सुसंगत और अनुकंपा बने रहना वास्तव में महत्वपूर्ण है"

हम निश्चित रूप से सीरत कपूर की सुंदरता की तारीफ करने से खुदको नहीं रोक पा रहे। 

अपने पेशेवर करियर के संदर्भ में, सीरत कपूर जल्द ही दिल राजू के अगले प्रोडक्शन वेंचर में लीड भूमिका निभाएंगी, जिसका शीर्षक अभी बाकी है।

Advertisement

Advertisement

Advertisement