Jun 21, 2022, 09:12 IST

Yoga Day 2022: बॉलीवुड डीवा योगा से रहती हैं फिट फिटनेस के मामले में किसी से कम नहीं

Yoga Day 2022: बॉलीवुड डीवा योगा से रहती हैं फिट फिटनेस के मामले में किसी से कम नहीं 

आज पूरे विश्व में योग दिवस मनाया जा रहा है। गौरतलब है कि आज के बिजी लाइफस्टाइल में खुद को फिट रखना भी एक मुश्किल टास्क है। ऐसे में आज योगा डे के मौके पर हम लाए हैं ऐसे सेलेब्स की लिस्ट जो अपने डेली रूटीन में योग को तो शामिल करते ही हैं, साथ ही अपनी डाइट का भी भरपूर ध्यान रखते हैं।

बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस से कई यंग एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं। एक्ट्रेस के फिटनेस सीक्रेट की बात करें तो योग  की जगह सबसे ऊपर है। मलाइका ने खुद अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि, 'वर्कआउट और योगा के रूटीन को स्ट्रिक्टली फॉलो करती हैं।

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत  अपनी फिटनेस का क्रेडिट योग को ही देती हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर भी योग करते हुए पिक्चर्स पोस्ट करती हैं। कंगना रनौत कभी भी योग और वर्कआउट करना मिस नहीं करती हैं। इसके साथ ही वो अपनी डाइट का भी पूरा ध्यान रखती हैं और जंक फूड से खुद को दूर रखती हैं।

सुपरस्टार शिल्पा शेट्टी  अपनी फिटनेस से उम्र को भी मात देती हैं। एक्ट्रेस की गिनती उन चंद एक्ट्रेसेस में होती है, जो उम्र बढ़ने के बाद भी जवां और फिट हैं। शिल्पा अपने काम के साथ ही कमाल के योगासन के लिए भी फेमस हैं। जानकारी के मुताबिक, उनका वेलनेस सेंटर भी है साथ ही एक्ट्रेस की योग से संबंधित वीडियोज भी हैं।

बॉलीवुड ब्यूटी बिपाशा बसु भी अपनी कमाल की फिटनेस से खूब सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। खुद को फिट रखने के लिए बिपाशा अपनी सुबह की शुरुआत योग और कई तरह की एक्सरसाइज के साथ करती हैं। वह लोगों को भी फिट बने रहने के लिए प्रेरित करती हैं। उनकी खुद की डीवीडी भी रिलीज की हैं। बिपाशा अपने डेली वर्कआउट को बदलती रहती हैं।