Oct 10, 2022, 19:06 IST

हम सभी जानते हैं कि सिद्धू मूसेवाला ही हिप हॉप संगीत के असली किंगपिन हैं'

हम सभी जानते हैं कि सिद्धू मूसेवाला ही हिप हॉप संगीत के असली किंगपिन हैं''

गहरे अर्थों से भरे गीत हमेशा हमारे दिमाग में जोर से आते हैं और हमें गुनगुनाते हैं। और वह एक गीत जो वर्तमान में सभी के दिमाग में है, वह है गायक लेक्का का हिप हॉप ट्रैक, किंगपिन। लेक्का जो एक प्रसिद्ध गायिका हैं, ने हाल ही में किंगपिन नामक अपना नवीनतम गाना रिलीज़ किया, जो उन्हें एक निडर नेता के रूप में चित्रित करता है। मजबूत, बदमाश, और शक्तिशाली विशेषण हैं जो केवल आश्चर्यजनक रूप से गीत का वर्णन करता  हैं। क्या आप जानते हैं कि लेक्का सिद्धू मूसेवाला के संगीत से बहुत ही ज़्यादा प्रशंसक हैं और उनके सतह हुए हादसे को लेके बहुत ही ज़्यादा दुखी है| 

“हम सभी जानते हैं कि सिद्धू मूसेवाला हिप हॉप म्यूजिक के असली किंगपिन हैं। उनका संगीत भावनात्मक, प्रेरणादायक, शांत और पूरी दुनिया में जन ज़ी से जुड़ा हुआ था। मैं उनके लिए कुछ करना चाहती थी और जिस तरह से वह गाते थे और उनके गानों के विकल्प से मैं उनसे बहुत प्रेरित था और उनसे प्रेरित होकर मैंने यह गाना किंगपिन बनाया है और इससे मुझे जो प्रतिक्रिया मिल रही है उससे मैं बहुत खुश हूं। मैं यह गाना हमेशा सिद्धू के लिए और उसको समर्पित करुगई । किंगपिन निश्चित रूप से वह एक गाना होगा जो न केवल आपको ग्रूव करवाएगा बल्कि आपको अपने शब्दों से भी प्रभावित करेगा, "गायक लेक्का कहते हैं।

इस परियोजना का निर्देशन 1 मिलियन एंटरटेनमेंट के सीईओ सार्थक गौर ने किया है और इसका निर्देशन नीतीश रायजादा ने किया है। किंगपिन का संगीत डी कोय द्वारा निर्मित और एडी द्वारा रचित है। इस गाने को दुनिया भर के दर्शकों द्वारा सराहा जा रहा है और अब तक यह 3 मिलियन व्यूज को पार कर चुका है।