Nov 29, 2022, 21:13 IST

Video: खेसारी लाल यादव की बेटी को लेकर फिर गाया गाना तो भड़के एक्टर, लाइव आकर बोले- 'मुझे मजबूर मत करो'

Video: खेसारी लाल यादव की बेटी को लेकर फिर गाया गाना तो भड़के एक्टर, लाइव आकर बोले- 'मुझे मजबूर मत करो'

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. एक्टर का स्टारडम किसी से छुपा नहीं है. फिल्मों के साथ-साथ एक्टर विवादों की वजह से भी काफी चर्चा में रहते हैं.

इंडस्ट्री में स्टार्स की रंजिशे किसी से छुपी नहीं है. इसी बीच अब खेसारी लाल यादव का आरोप है कि उनकी बेटी और परिवार को कुछ राजपूत लोग टारगेट कर रहे हैं. उनकी बेटी की फोटो और नाम का इस्तेमाल करके गाने गाए जा रहे हैं. इसी पर उन्होंने गुस्सा निकाला है और चेतावनी भी दी है. खेसारी लाल यादव ने कहा कि ‘एक पिता को मजबूर मत करो प्लीज..

लाइव आकर क्या बोले खेसारी लाल यादव?

खेसारी लाल यादव इंस्टाग्राम पर लाइव आए और उन्होंने कहा, ‘मेरे अपनों ने लाइव में किसी को थप्पड़ मार दिया था. उसके लिए राजपूत समाज को लगा था कि पूरे राजपूत समाज को थप्पड़ मारा गया है. इसमें कुछ थे पूरे नहीं थे, जिन्हें ये लगा था. इसमें कुछ कलाकार बंधू भी थे, जिन्हें लगा था कि राजपूत को थप्पड़ मारना हम बर्दाश्त नहीं करेंगे. अब फिर से वही मेरे साथ हुआ है. मेरी बेटी के नाम और फोटो का फिर से इस्तेमाल किया गया है. उसके नाम से गाना गाया है. मैं राजपूत समाज से ये पूछना चाहता हूं कि आप लोग गलत को ऐसे ही हमेशा सपोर्ट करोगे. बहुत लोग कहते हैं कि मैं जातिवाद करता हूं और जब मेरी फैमिली पर बात आती है तो लोग क्यों चुप हो जाते हैं.

अब मुझे क्या करना चाहिए जब मेरी बेटी के नाम का फिर से इस्तेमाल किया गया है. क्यों किसी पिता को मजबूर कर रहे हो आप लोग. मेरी फैमिली ने किसी का क्या बिगाड़ा है. मेरा गुनाह यही है कि मैं यहां तक आ गया. मैं लिट्टी चोखा और दूध बेचकर मेहनत करके यहां आ गया यही मेरा गुनाह है ना. मुझे ऐसे ही स्टारडम नहीं मिल गया, लोगों ने प्यार दिया है मुझे तब सब कुछ मिला. मुझे चिंता फ्रेस्टेड मत करो. मैं आज एक पिता होने के नाते बात कर रहा हूं. मैं एक्टर हूं साथ में एक पिता भी हूं. अब कोई नहीं बनता है तो मैं क्या करूं. सबका जीने का अलग तरीका होता है’.