Aug 24, 2022, 11:11 IST

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने बेबाकी से बतया दिशा पटानी के साथ कैसे हैं उनके रिश्‍ते

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने बेबाकी से बतया दिशा पटानी के साथ कैसे हैं उनके रिश्‍ते

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक को बॉलीवुड में सबसे गर्म अफवाह वाले जोड़ों में से एक माना जाता था। हाल ही में इंटरनेट पर उनके ब्रेकअप की खबरें आईं और हर कोई इसकी चर्चा कर रहा था.

फिर भी दोनों में से किसी स्टार ने इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है। लेकिन अब, टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने ब्रेकअप के बाद एक विलेन रिटर्न्स की अभिनेत्री के साथ अपने समीकरण के बारे में खोला। कृष्णा दिशा की काफी अच्छी दोस्त हैं,

दिशा के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कृष्णा ने कहा, "दिशा और मैंने सचमुच अपने शुरुआती साल एक साथ बिताए हैं। वह उद्योग में अभी शुरुआत कर रही थी, जबकि मैं यह पता लगाने की कोशिश कर रही थी कि मैं कौन हूं और मैं कहां फिट हूं। हम हमेशा शीर्ष पर आते हैं क्योंकि हमने हमेशा एक दूसरे का समर्थन किया है। वह अभी भी उन पहले कुछ लोगों में से एक है जिन्हें मुझे मदद की ज़रूरत होती है, और मुझे पता है कि वह वहां होंगी। ऐसी दुनिया में जहां महिलाएं लगातार एक-दूसरे को नीचे खींच रही हैं, वह और मैं इसके विपरीत हैं।"

काम के मोर्चे पर, दिशा वर्तमान में अपनी रोमांटिक-थ्रिलर एक विलेन रिटर्न्स की सफलता के आधार पर काम कर रही है, जो निर्देशक मोहित सूरी के साथ उनकी 2020 की रिलीज़ मलंग के बाद उनके दूसरे सहयोग का प्रतीक है। जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया अभिनीत फिल्म को मिश्रित समीक्षा मिली, लेकिन अन्य बिग बजट फिल्मों की तुलना में। इसने अच्छा किया है। वहीं दूसरी ओर टाइगर श्रॉफ हीरोपंती 3 गणपथ में नजर आएंगे। हाल ही में, करण जौहर ने श्रॉफ के साथ अपनी अगली स्क्रू धीला की भी घोषणा की।