Tue, 30 Aug 2022

जन्नत जुबैर का आज 21वां जन्मदिन पर टीवी स्टार्स ने इस तरह किया विश

जन्नत जुबैर का आज 21वां जन्मदिन पर टीवी स्टार्स ने इस तरह किया विश

जन्नत जुबैर का आज 21वां जन्मदिन हैं, उन्होंने बहुत ही कम उम्र में एक अच्छी पहचान बना ली है. जन्नत ने टीवी सीरियल दिल मिल गए से अपने करियर की शुरुआत की थी. वहीं कलर्स के सीरियल फुलवा अब न रहे तेरा कागज कोरा से एक पहचान हासिल की थी.

वहीं आज एक्ट्रेस के 21 वें बर्थडे पर फैंस, नेटिजन्स उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस मौके पर अनुष्का सेन, सिद्धार्थ निगम, राजीव अदतिया, चेतना पांडे समेत जन्नत के अन्य दोस्तों ने अपने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के लिए प्यार भरे पोस्ट किए हैं. जहां कुछ ने वीडियो शेयर किया है, वहीं अन्य ने जन्नत के साथ तस्वीरें भी शेयर की हैं उन्हें इस खास दिन की शुभकामनाएं दी हैं.

अनुष्का सेन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जन्नत के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं उनके लिए एक लंबा नोट लिखा. अनुष्का ने लिखा, '21वां जन्मदिन मुबारक हो जानू, मैं तुम्हें इतने लंबे समय से जानती हूं, सभी पार्टियों पर हम पागलों की तरह नाचते हैं जब तक हम बुरी तरह थक ना जाएं. देर रात की बातचीत, गहरी बातचीत, तुम्हारे साथ बहुत सारी यादें हैं. तुम्हें जितना मैं जान पाई हूं तुम सबसे खूबसूरत हो. ' एक्टर सिद्धार्थ निगम ने भी अपनी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जन्नत के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे गॉड ब्लेस यू किप स्माइल'.

राजीव अदतिया ने लिखा लंबा पोस्ट

राजीव अदतिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जन्नत के साथ खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की शूटिंग के दौरान केप टाउन से संबंधित एक वीडियो शेयर किया है. राजीव ने लिखा, "इस छोटा पैकेट बड़ा धमाल को जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरी प्यारी जन्नत @ जन्नतजुबैर29 तुम मेरी छोटी बहन हौ मुझे तुम पर बहुत गर्व है इतनी कम उम्र में तुमने कितना हासिल किया है, इस पर गर्व है! तुमने खतरों के खिलाड़ी में धमाका मचा दिया दिखाया कि तुम कितनी मजबूत लड़की हैं! तुम एक अच्छी बेटी, बहन, दोस्त सब कुछ हो एक अच्छे इंसान हो. लव यू.

Advertisement

Advertisement