Thu, 28 Jul 2022

उर्फी जावेद का फैशन देख दीवानी हुई ये अदाकारा

उर्फी जावेद का फैशन देख दीवानी हुई ये अदाकारा

सोशल मीडिया उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालाँकि कभी लोगों को उर्फी का अंदाज पसंद आता है, तो कभी लोग उन्हें जमकर ट्रोल करते हैं।

अभी कुछ दिनों पहले रणवीर सिंह ने 'कॉफी विद करण' में उर्फी को 'फैशन आयकॉन' बताया था। वहीं, अब उनके बाद डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने भी उर्फी के फैशन सेंस को बेहतरीन बताया है। वह उनके फैशन की दीवानी हो गईं हैं। जी दरअसल, मसाबा गुप्ता इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'मसाबा मसाबा' के दूसरे सीजन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

अब इन सभी के बीच हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मसाबा से पूछा गया कि, 'वह एक दिन के लिए किस का टीचर बनना चाहती हैं, तो उन्होंने बिना देर करते हुए उर्फी का नाम लिया।' जी दरअसल इस दौरान उर्फी के फैशन स्टेटमेंट की तारीफ करते हुए मसाबा ने कहा कि वह उर्फी से सीखना चाहती हैं। इसी के साथ मसाबा ने कहा, 'मैं उर्फी से सीखना चाहती हूं। उर्फी जावेद अपने आउटफिट पर बहुत मेहनत करती हैं, जो अब तक कोई डिजाइनर और ब्रैंड नहीं कर पाया है। उर्फी की हर आउटफिट के पीछे एक सोच होती है। वह अपने फोटो ने के बारे में भी सोचती हैं। उर्फी का मेकअप, हेयर सबकुछ ऑल प्वाइंट होता है। वह हर चीज के पीछे दिमाग लगाती हैं।'

Advertisement

Advertisement