Mon, 14 Nov 2022

Big Boss हरियाणा की इस कंटेस्टेंट ने घर से बाहर आते ही अपनी ज़िन्दगी का लिया ये बड़ा फैसला

Big Boss हरियाणा की इस कंटेस्टेंट ने घर से बाहर आते ही अपनी ज़िन्दगी का लिया ये बड़ा फैसला

फेमस रियलिटी शो बिग बॉस का ये 16वां सीजन जमकर धमाल मचा रहा हैं। शो की टीआरपी भी खूब देखने को मिल रही हैं। वही शो के कंटेस्टेंट भी दर्शको को खूब मसाला देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

शो में जुबानी जंग तो देखने को मिल ही रही हैं लेकिन इसी के साथ शो में अब कन्टेस्टनट हिंसात्मक होते हुए भी नजर आ रहे हैं। वही बिग बॉस के घर से लम्बे समय से कोई बेघर नहीं हुआ था। लेकिन अब पिछले वीकेंड हरियाणा की शकीरा' कही जाने वाली गोरी नागोरी घर से बेघर हो गयी हैं। लेकिन घर से बाहर आने के बाद गोरी ने कुछ ऐसे बयान दे दिए हैं जिसे सुन आप भी शॉक हो जाएंगे।

दरअसल गोरी नागोरी ने बिग बॉस से बाहर आने के बाद अपने रिश्ते के बारे में भी खुलासा कर दिया है। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद गोरी ने एक मीडिया ग्रुप को दिए गए इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी औऱ रिश्ते के बारे में बताया है। जहां गोरी ने बताया वह पिछले कई सालों से सनी चौधरी को डेट कर रही हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही लोगों को जल्द ही गुडन्यूज भी मिलने वाली है।वही अब गोरी नागोरी की इन बातों से तो साफ होता है कि वह जल्द ही सनी चौधरी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

Advertisement

Advertisement