Sun, 12 Jun 2022

फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज के 09वें दिन कमाई में हुई बढ़त, जानें

फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज के 09वें दिन कमाई में हुई बढ़त, जानें 

 बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म सम्राट पृथ्वीराज दर्शकों का दिल जीतने में सफल नहीं रही।

फिल्म की शुरुआत तो ठीक थी लेकिन जल्द ही कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली और फिल्म दर्शकों को तरसने लगी। बड़े बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म की कमाई को लेकर संदेह जताया जा रहा है कि फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी। 03 जून को रिलीज हुई इस फिल्म की कुल कमाी अभी 60 करोड़ रुपये भी नहीं हुई है।

ओटीटी प्रीमियर के लिए तैयार है सम्राट पृथ्वीराज, बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरने के बाद मेकर्स का बड़ा फैसला

09वें दिन इतनी हुई कमाई

फिल्म ने रिलीज के 9वें दिन यानि दूसरे (रिलीज के) शनिवार को केवल 2.30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया जिसके बाद इसकी कुल कमाई बढ़कर 56.71 रुपये हो गई है। फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला और 09वें दिन फिल्म की कमाई थी थोड़ी बढ़त देखने को मिली। बता दें कि 'सम्राट पृथ्वीराज' ने रिलीज के पहले दिन (03 जून को) 10.70 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 12.60 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 16.10 करोड़ रुपये, चौथे दिन 05 करोड़ रुपये, पांचवे दिन 4.25 करोड़ रुपये, छठे दिन 3.60 करोड़ रुपये, सातवें दिन 2.80 करोड़ रुपये और आठवें दिन 1.66 करोड़ रुपये की कमाई की।

दर्शकों को तरसी फिल्म

अक्षय की फिल्म के लिए यह कहना गलत नहीं होगा कि यह दर्शकों के लिए तरस रही है। कई शहरों में दर्शक नहीं मिलने या सिंगल डिजिट में दर्शक मिलने के कारण फिल्म के शो कैंसिल तक किए गए हैं। क्या फिल्म की कमाई में आज यानी रविवार को और बढ़त देखने को मिलेगी? मुमकिन है फिल्म को वीकेंड का फायदा मिले।

कई राज्यों में है टैक्स फ्री

मालूम हो कि फिल्म को कई राज्यों में टैक्स फ्री किया जा चुका है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री  आदित्यनाथ ने फिल्म को सबसे पहले राज्य में टैक्स फ्री किया था। इसके बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अपने राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री घोषित किया। इसके बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने भी राज्य में फिल्म को टैक्स फ्री घोषित कर दिया।

ओटीटी पर होगी रिलीज

 बड़े पर्दे पर फ्लॉप होने के बाद अब फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म भारी बजट में बनकर तैयार हुई है और मेकर्स नुकसान से बचने के लिए इसे ओटीटी पर रिलीज करेंगे। खबरों की मानें तो फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी, हालांकि इसकी रिलीज डेट के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Advertisement

Advertisement