Fri, 15 Jul 2022

जल्द वापसी करेगा द कपिल शर्मा शो का नया सीजन शामिल होंगे कलाकार

जल्द वापसी करेगा द कपिल शर्मा शो का नया सीजन शामिल होंगे कलाकार

टेलीविजन का सबसे पसंदीदा टॉप शो, द कपिल शर्मा शो पिछले कई सालों से दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। टॉप ए-लिस्ट बॉलीवुड स्टार्स से लेकर टीवी स्टार्स, स्पोर्ट्स पर्सनैलिटीज और बहुत कुछ, इस शो में कई सेलेब्स शो की शोभा बढ़ा रहे हैं।

हालांकि, कुछ समय पहले शो हाल ही में ऑफ एयर हो गया और क्रू इसके वर्ल्ड टूर के लिए रवाना हो गया।

जबकि टीम टीकेएसएस इस समय उत्तरी अमेरिका में है और विभिन्न स्थानों पर अपने प्रशंसकों को हंसा रही है, हम इसके नए सीजन के बारे में एक अपडेट लेकर आए हैं। हाल ही में आई एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बहुचर्चित शो टीवी पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है और यह अपने प्रशंसकों और दर्शकों की अपेक्षा से बहुत जल्द होगा। इतना ही नहीं, इसमें कुछ चेहरे भी शामिल हो सकते हैं। 

 द कपिल शर्मा शो दर्शकों की अपेक्षा बहुत जल्द वापसी करने की संभावना है। उनके विशेष के अनुसार, लेकिन अब, हाल ही में इसे लपेटे जाने के कुछ महीने बाद और टीम ने उत्तरी अमेरिका का दौरा किया, वे नए सीज़न के साथ आएंगे। तो टीकेएसएस कितनी जल्दी है?  कि यह सितंबर की शुरुआत में आ सकती है।

 कि द कपिल शर्मा शो के नए सीज़न में कुछ नए कलाकार इसके क्रू में शामिल होने की संभावना है। अपने पिछले सीज़न तक, टीकेएसएस के कलाकारों में कॉमेडियन और कॉमेडियन जैसे कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा, भारती सिंह, अर्चना पूरन सिंह, और बहुत कुछ शामिल थे।

 द कपिल शर्मा शो के प्रशंसकों को खुश करने के लिए निश्चित है कि टीकेएसएस का पिछला सीजन अब तक का आखिरी सीजन होने की संभावना है।  

Advertisement

Advertisement