Wed, 28 Dec 2022

आगरा के पेठा' का जादू चला पटना में, शिल्पी राज की आवाज में गाना हुआ इंटरनेट पर वायरल

आगरा के पेठा' का जादू चला पटना में, शिल्पी राज की आवाज में गाना हुआ इंटरनेट पर वायरल

पटना : भोजपुरी की म्यूजिक सेंसेशन शिल्पी राज का नया गाना आगरा के पेठा आज पटना में एक भव्य प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रिलीज कर दिया गया। इस मौके पर गाने में नजर आ रही है अभिनेत्री पल्लवी गिरी, अभिनेता मुकेश ओझा, वीडियो डायरेक्टर केडी और कंपनी के ओनर राजीव झा मौजूद रहे, जिन्होंने इस गाने को बेहतरीन बताया और कहा कि इस गाने में एक मिठास है, जो भोजपुरी ऑडियंस को खूब पसंद आने वाली है।

गाना आगरा का पेठा R4U भोजपुरी म्यूजिक चैनल पर रिलीज हुआ है, जो रिलीज के साथ ही वायरल भी होना शुरू हो गया है। इस गाने का मुख्य आकर्षण जहां शिल्पी राज की सुरीली आवाज है वही मुकेश ओझा और पल्लवी गिरी की केमिस्ट्री भी काफी आकर्षित करने वाली है। इस गाने का लिरिक्स सूरज कुमार निर्मल ने बनाया है जबकि गाने में म्यूजिक शैलेंद्र कुमार का है। गाने की प्रोड्यूसर राजीव झा है। उनका मानना है कि यह गाना लोगों के दिलो-दिमाग में मिठास भरने वाला है। इसलिए इस गाने को ऑडियंस जरूर से जरूर सुने।

वही संवाददाता सम्मेलन के दौरान अभिनेत्री पल्लवी गिरी ने कहा कि आगरा का पेठा एक मस्ती भरा सॉन्ग है, जिसे करने में बहुत मजा आया। यह एकदम साफ सुथरा गाना है जो भोजपुरी म्यूजिक के फलक को ऊंचा करने वाला है। भोजपुरी के तमाम दर्शकों से मैं आग्रह करूंगी की आप सभी मेरे गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें। अभिनेता मुकेश ओझा ने भी गाने को शानदार बताते हुए इसे स्नेह और आशीर्वाद देने की बात कही।

Advertisement

Advertisement

Advertisement