Thu, 9 Jun 2022

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या और सलमान खान को मिली धमकी का महाकाल कनेक्शन

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या और सलमान खान को मिली धमकी का महाकाल कनेक्शन

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला  की हत्या के बाद सलमान खान को मिली धमकी की जांच मुम्बई क्राइम ब्रांच कर रही है. इसी मामले की पूछताछ के लिए मुम्बई क्राइम ब्रांच पुणे पहुँची है.

पुणे में क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ करेगी सिद्धेश कांबले उर्फ सौरभ महाकाल से जिसके तार सिद्धू मूसेवाला  हत्या मामले से जुड़े बताए जा रहे हैं. सिद्धू मूसेवाला की हत्या के ठीक कुछ दिन बाद ही सलमान को धमकी मिली थी.

कौन है सौरभ महाकाल, क्या है सलमान खान से कनेक्शन

सौरभ महाकाल एक शार्प शूटर है जिसके खिलाफ देश भर के कई पुलिस थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं. सौरभ महाकाल ये लॉरेंस बिश्नोई का बेहद करीबी बताया जाता है. वही लॉरेंस बिश्नोई जो कि मुसेवाला हत्या मामले का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है. ये वही लॉरेंस बिश्नोई है जिसने कुछ साल पहले कैमरे पर सलमान खान को भी मारने की धमकी दी थी मुसेवाला हत्या के बाद बिश्नोई का वो वीडियो खूब वायरल हुआ. ऐसे में सिद्धू मूसेवाला की हत्या के ठीक कुछ दिन बाद ही सलमान को धमकी मिलना ये कोई इत्तेफाक है या साजिश इसी की जांच में मुम्बई क्राइम ब्रांच लगी हुई है.

पुणे में क्या कर रही है देश के तीन शहरों की पुलिस

पुणे पुलिस के पास खुफिया जानकारी थी कि महाकाल पुणे अहमदनगर इलाके में कहीं छिपा हुआ है. पुणे पुलिस को एक हत्या मामले में सौरभ महाकाल की तलाश पहले से थी आख़िरकार पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट ने महाकाल को 20 जून तक के लिए पुणे पुलिस की रिमांड में भेज दिया है. जिसके बाद सिद्धू मूसेवाला मामले की जांच में लगी पंजाब पुलिस दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के अधिकारी महाकाल से पूछताछ के लिए पुणे पहुँचे हैं. वहीं सलमान खान के नाम धमकी वाली चिट्ठी की जांच कर रही मुम्बई क्राइम ब्रांच की टीम भी पुणे पहुँची है.

Advertisement

Advertisement