Sun, 24 Jul 2022

ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान संग Malibu में इंज्वॉय कर रही सुजैन खान, जानिए पूरी कहानी

ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान संग Malibu में इंज्वॉय कर रही सुजैन खान, जानिए पूरी कहानी 

एक्टर ऋतिक रोशन की पत्नी और फैशन डिजायनर सुजैन खान  इनदिनों अर्सलान गोनी संग अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में छाई हुईं हैं.

फिलहाल दोनों इनदिनों वेकेशन पर हैं. सुजैन खान ने अर्सलान संग कई रोमांटिक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीरों से साफ है कि दोनों के साथ इस वेकेशन पर उनके फ्रेंड्स भी मौजूद हैं.

अर्सलान गोनी के साथ वेकेशन इंज्वॉय कर रहीं सुजैन खान

सुजैन और अर्सलान गोनी इस समय कैलिफोर्निया के मलीबू में वेकेशन इंज्वॉय कर रहे हैं. उन्होंने अर्सलान के साथ पोज देते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं. ब्लू कलर की मिडी पेंसिल ड्रेस पहने सुजैन हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने स्टाइलिश सैंडल और कूल सनग्लासेस से अपने लुक को कंप्लीट किया. वहीं, अर्सलान कैजुअल टी-शर्ट और ब्लू जींस में डैशिंग लग रहे हैं

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं सुजैन

सुजैन खान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स फॉलो करते हैं. हाल ही में उन्होंने अर्सलान गोनी के साथ एक सेल्फी शेयर की थी जिसमें दोनों कार में बैठे दिख रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुजैन खान ने कैप्शन में लिखा, क्या है स्टोरी, सुबह की महिमा.' उनकी तस्वीर पर फैंस ने जमकर कमेंट किया था.

14 साल बाद लिया था ऋतिक संग तलाक

बता दें कि, 14 साल तक शादी के बाद, सुजैन और ऋतिक ने 2014 में एकदूसरे से तलाक ले लिया. दोनों के दो बच्चे हैं रिहान और रेदान. दोनों भले की अलग हो चुके हैं लेकिन बच्चों के साथ अक्सर दोनों समय बिताते नजर आते हैं. अक्सर दोनों की बच्चों के साथ तस्वीरें वायरल हो जाती है.

सबा आजाद को डेट कर रहे हैं ऋतिक

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुजैन और अर्सलान एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं ऋतिक रोशन को भी अपना प्यार मिल गया है. खबरें हैं कि वो सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. हालाँकि उन्होंने अभी तक अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है, लेकिन उनके सोशल मीडिया पीडीए, डिनर डेट और आउटिंग उनके रिश्ते के बारे में काफी कुछ बयां करते हैं.

Advertisement

Advertisement