Thu, 9 Jun 2022

कभी एक्टिंग नहीं करना चाहती थीं Sonam Kapoor, इस शख्स के कारण शुरू हुआ फिल्मी सफर

कभी एक्टिंग नहीं करना चाहती थीं Sonam Kapoor, इस शख्स के कारण शुरू हुआ फिल्मी सफर

 बॉलीवुड डीवा सोनम कपूर  आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस अपने बेहतरीन फैशन सेंस के कारण स्टाइल आइकॉन बन चुकी हैं। आज यानि 9 जून को सोनम (Sonam Kapoor Birthday) अपना 37 वां जन्मदिन मना रही हैं।

आइए आज उनके बर्थडे पर जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़े कुछ अनसुने किस्से:

9 जून 1985 को मुंबई में जन्मी सोनम के लिए इस बार का जन्मदिन हर बार से खास है, क्योंकि वह जल्दी ही मां बनने वाली हैं। सोनम उन बॉलीवुड सेलिब्रिटी में से हैं, जो अपने फैशन सेंस और एक्टिंग के साथ बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं। कई बार अपने बयानों की वजह से उन्हें ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ा है।

एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'सांवरिया' से की थी। हालांकि सोनम ने अपने एक इंटरव्यू में खुद ही बताया था कि वो कभी एक्टिंग की दुनिया में नहीं आना चाहती थी। आपको बता दें कि सोनम ने बॉलीवुड में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भंसाली के साथ ही काम किया था।

ब्लैक फिल्म में भी सोनम ने भंसाली को असिस्ट किया था। हालांकि ऐसा बताया जाता है कि संजय लीला भंसाली के कहने पर ही सोनम ने एक्टिंग में अपना करियर शुरू किया।

एक्ट्रेस ने अब तक के करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है। उनकी हिट फिल्मों में भाग मिल्खा भाग, नीरजा, पैडमैन, वीरे दी वेडिंग, संजू, रांझणा शामिल हैं। उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो सोनम ने बिजनेस मैन आंनद आहुजा से शादी रचाई। बहुत जल्द एक्ट्रेस के घर में किलकारियां गूंजने वाली हैं

Advertisement

Advertisement