Tue, 14 Jun 2022

ड्रग केस में Shraddha Kapoor के भाई Siddhant Kapoor को मिली जमानत, बेंगलूरू से बाहर जाने पर रोक

ड्रग केस में Shraddha Kapoor के भाई Siddhant Kapoor को मिली जमानत, बेंगलूरू से बाहर जाने पर रोक

बेंगलुरू: फिल्म अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को सोमवार को बेंगलुरू में स्थित एक क्लब में पार्टी के दौरान ड्रग्स का इस्तेमाल करने की वजह से गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन अब उन्हें इस मामले में जमानत मिल गई है। सिद्धांत कपूर के साथ चार अन्य लोगों को बी पुलिस ने हिरासत में लिया था, उन्हें भी रिहा कर दिया गया है। सिद्धांत कपूर को इस शर्त पर जमानत दी गई है कि वह बेंगलुरू से बाहर नहीं जाएंगे और पुलिस की पूछताछ में मदद करेंगे।

बेंगलुरू के डीसीपी ईस्ट भीमा शंकर ने बताया कि सिद्धांत कपूर और अन्य चार को पुलिस के बुलाने पर पूछताछ के लिए आना होगा। गौर करने वाली बात है कि सिद्धांत कपूर को बेंगलुरू पुलिस ने रविवार की रात को पार्टी के दौरान ड्रग्स का इस्तेमाल करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। बेंगलुरू सिटी पुलिस के डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि सिद्धांत कपूर के मेडिकल में यह बात साफ हुई है कि उन्होंने ड्रग्स का इस्तेमाल किया था। हमने उन्हें गिरफ्तार करने के बाद तय प्रक्रिया का पालन किया था। हम उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजेंगे।

बेंगलुरू पुलिस को इस बात की जानकारी मिली थी कि रविवार की रात एक पार्टी रखी गई है। यह पार्टी बेंगलुरू के एमजी रोड पर रखी गई थी, इस दौरान ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था। डीसीपी ने बताया कि हमने मौके पर छापेमारी की, इस दौरान 35 लोगों को हिरासत में लिया। हमे किसी व्यक्ति के पास से ड्रग्स नहीं मिली, लेकिन पास में ही एमडीएमए और गांजा मिला। हम सीसीटीवी फुटेज की जांच करेंगे और पता करेंगे कि यहां पर एमडीएमए और गांजा किसने रखा था।

ड्रग्स का इस्तेमाल करने वालों के सैंपल मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया, जिसमे से 6 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पुलिस ने बताया कि यह स्पष्ट नहीं है कि इन लोगों ने ड्रग्स का इस्तेमाल होटल में किया या फिर पार्टी में ड्रग्स लेकर आए थे। होटल को भी नोटिस दिया गया है और उनसे सवाल पूछे गए हैं। बेंगलुरू पुलिस ने ड्रग्स के खिलाफ युद्ध छेड़ रखा है। इस महीने की शुरुआत में भी छापेमारी की गई थी, उस वक्त 34 लोगों का टेस्ट पॉजिटिव आया था।

 

Advertisement

Advertisement