Sat, 29 Oct 2022

Kartik Aaryan का ये वीडियो देख पिघला फैंस का दिल

Kartik Aaryan का ये वीडियो देख पिघला फैंस का दिल

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के सिलसिले में अहमदाबाद पहुंचे। कार्तिक आर्यन को फॉलो करते हुए उनके फैंस की बेहिसाब भीड़ यहां इकट्ठा हो गई जो उनके पीछे-पीछे उनकी गाड़ी तक जा पहुंची। कार्तिक आर्यन जिस रास्ते से जा रहे थे, उनके पीछे-पीछे फैंस की ये भीड़ भी चल रही थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सिक्योरिटी टीम को हुई परेशानी
कार्तिक आर्यन' के नारे लगाते हुए साफ देखा जा सकता है। कार्तिक आर्यन की सिक्योरिटी टीम को इस सिचुएशन में काफी ज्यादा परेशानी हुई। उन्हें किसी तरह कार्तिक आर्यन को भीड़ से बचाने की कोशिश में संघर्ष करते देखा जा सकता है। वीडियो के आखिरी में कार्तिक आर्यन एक गाड़ी के पास रुककर फैंस की तरफ वेव करते हैं।

कार्तिक के लिए फैन सबसे इंपॉर्टेंट
कार्तिक आर्यन को फैंस की तरफ वेव करते देखकर भीड़ एक्साइटेड हो जाती है और हूटिंग करने लगती है। बता दें कि कार्तिक आर्यन सेल्फ मेड स्टार हैं। उनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड या गॉडफादर नहीं रहा है और उन्होंने खुद ही फर्श से अर्श तक का सफर तय किया है। कार्तिक आर्यन अपने फैंस की बहुत कद्र करते हैं और हमेशा उनसे बहुत प्यार से मिलते हैं।

एयरपोर्ट पर फैन से मिले थे कार्तिक
कार्तिक आर्यन की उनके फैंस से मुलाकात के कई वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल हुए हैं। पिछले दिनों ही वह अपने एक नन्हे फैन से एयरपोर्ट पर मिले थे। कार्तिक का यह फैन एयरपोर्ट पर उनका नाम चिल्लाने लगा था जब कार्तिक ने फ्लाइट मिस होने की परवाह किए बगैर वापस आकर उससे मुलाकात की थी। कार्तिक का ये वीडियो खूब वायरल हुआ था।

Advertisement

Advertisement