Tue, 22 Nov 2022

Sara Ali Khan ने एक्स बॉयफ्रेंड Kartik Aaryan को किया बर्थडे विश

Sara Ali Khan ने एक्स बॉयफ्रेंड Kartik Aaryan को किया बर्थडे विश

सारा अली खान ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन को जन्मदिन की बधाई दी है। एक्ट्रेस का स्पेशल पोस्ट इस समय जबरदस्त सुर्खियों में है। कार्तिक आर्यन 22 नवंबर 2022 (मंगलवार) को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

इस खास मौके पर फैंस समेत सितारों को भी कार्तिक को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते देखा जा रहा है। वहीं अब कार्तिक को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान  से भी बर्थडे विश मिल गया है। एक्ट्रेस का खास पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटोर रहा है।

सारा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए कार्तिक आर्यन को जन्मदिन की बधाई  दी है। एक्ट्रेस ने कार्तिक के बर्थडे पोस्ट को साझा करते हुए लिखा है,'हैप्पी बर्थडे कार्तिक आर्यन…आशा है कि इस साल वो सबकुछ हो जिसकी आपने उम्मीद की थी और आपके सभी सपने सच होते रहें।' ये लिखने के साथ ही सारा ने केक और स्माइली वाले इमोजी भी बनाए हैं।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के लंबे समय तक रिलेशनशिप में होने की अफवाह थी, क्योंकि उन्होंने इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2' में साथ काम किया था। हाल ही में 'कॉफी विद करण' के लेटेस्ट सीजन में सारा अली खान ने अपने पास्ट के बारे में कुछ सच के बम फोड़े और अपने एक्स के बारे में बात करती नजर आई थीं। जहां सारा ने कार्तिक को डेट करने की पुष्टि भी की। हालांकि, सारा और कार्तिक अब साथ नहीं हैं।

वहीं कार्तिक आर्यन ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा,'मैं पिछले सवा साल से सिंगल हूं, बाकी मुझे कुछ नहीं पता। कार्तिक ने फिर तुरंत अपना बयान बदल दिया और कहा, मैं पिछले 1 साल से सिंगल हूं' जोकि एक काफी लंबा समय होता है।

Advertisement

Advertisement