Mon, 23 Jan 2023

22 जनवरी को अथिया और KL Rahul की संगीत और मेहंदी सेरिमनी हुई, जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की कई हस्तियां पहुंचीं।

22 जनवरी को अथिया और KL Rahul की संगीत और मेहंदी सेरिमनी हुई, जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की कई हस्तियां पहुंचीं।

क्रिकेटर केएल राहुल आज अपनी दुल्हनिया लेकर आने वाले हैं। 23 जनवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी संग शादी परिवार और रिश्तेदारों की मौजूदगी में सात फेरे लेंगे। अथिया और केएल राहुल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्म हाउस पर होने जा रही है।

सोशल मीडिया पर इस कपल की शादी को लेकर काफी बज बना हुआ है। 22 जनवरी को अथिया और केएल राहुल की संगीत और मेहंदी सेरिमनी हुई, जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की कई हस्तियां पहुंचीं।

सोशल मीडिया पर वेडिंग वेन्यू की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं जिसमे फार्म हाउस को खूबसूरत लाइटों और फूलों से सजाया गया है। इतना ही ही शाह रुख खान की फिल्म पठान का गाना बेशरम रंग बजता नजर आ रहा है। अंदर कुछ लोग डांस भी करते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन किसी का चेहरा साफ तरह से नजर नहीं आ रहा है।

संगीत सेरिमनी का यह फंक्शन देर रात तक चला है। इस दौरान कई फिल्मी सेलेब्स और क्रिकेटर भी शामिल हुए। जाने-माने फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा, क्रिकेटर वरुण आरोन, ऋतिक भसीन, पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल भी इस पार्टी का हिस्सा रहे। खबरों की माने तो एक्टर अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला इस पार्टी में शामिल हुए थे।

रविवार को सुनील शेट्टी ने अपने फार्म हाउस से बाहर आकर मीडिया से मुलाकात भी की थी। उन्होंने वहां मौजूदा पैपराजी से कहा था कि  शादी के बाद वह बेटी अथिया और केएल राहुल को पैपराजी  से मिलवाएंगे। उन्होंने कहा, ‘मैं कल लेके आता हूं बच्चों को। आपने जो प्यार दिखाया है, उसके लिए बहुत-बहुत थैंक यू।

रस्मों और फंक्शन के लिए सुनील शेट्टी के फार्म हाउस को खूबसूरत लाइटों और फूलों से सजाया गया है। वेडिंग थीम को व्हाइट रखा गया है। 

Advertisement

Advertisement

Advertisement