Tue, 22 Nov 2022

सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म 2023 में रिलीज होगी

सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म 2023 में रिलीज होगी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगभग हर साल कोई ना कोई स्टारकिड अपना एक्टिंग डेब्यू करता है। अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं।

अलिजेह अग्निहोत्री नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्ममेकर सौमेंद्र पाधी  की फिल्म में नजर आने वाली हैं। बताते चलें कि सलमान खान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री और जीजा अतुल अग्निहोत्री की बेटी अलिजेह अग्नहोत्री हैं।

अलिजेह अग्निहोत्री की फिल्म के डायरेक्टर हैं सौमेंद्र पाधी

सौमेंद्र पाधी के डायरेक्शन में बनने वाली अलिजेह अग्निहोत्री फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। ये फिल्म अगले साल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। अब देखने वाली बात होगी कि अलिजेह अग्निहोत्री अपनी एक्टिंग से लोगों का कितना आकर्षित कर पाती हैं। बता दें कि डायरेक्टर 'सौमेंद्र पाधी' को उकी वेब सीरीज और फिल्म 'बुधिया सिंह: बॉर्न टू रन' के लिए जाना जाता है।

अलिजेह अग्निहोत्री ले चुकी हैं एक्टिंग की ट्रेनिंग

लेकिन इसके बाद कोई अपडेट नहीं आया था। अब बताया जा रहा है कि अलिजेह अग्निहोत्री की को इंडस्ट्री में लॉन्च करने के लिए पूरी फैमिली तैयार है। अलिजेह अग्निहोत्री फिल्म दुनिया में आने से पहले एक्टिंग और डांसिंग ट्रेनिंग ली है।

अलिजेह अग्निहोत्री की सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं

अलिजेह अग्निहोत्री अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अक्सर अपनी ग्लैमरस पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं। उनकी यहां पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। अलिजेह अग्निहोत्री को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और 200 से ज्यादा पोस्ट शेयर कर चुकी हैं।

Advertisement

Advertisement