Fri, 28 Oct 2022

बिग बॉस में लौटते ही सलमान खान का बड़ा धमाका

बिग बॉस में लौटते ही सलमान खान का बड़ा धमाका

दबंग स्टार सलमान खान डेंगू से उबरकर वापस आ गए हैं, अब वह विवादास्पद ‘बिग बॉस 16 के शुक्रवार का वार  एपिसोड में बम गिराते हुए दिखाई देंगे। आने वाले एपिसोड में, सलमान के मीटीवी पर हिट होने से पहले, प्रतिष्ठित घर के मालिक ने  मुझे गार्जियन की जरुरत है  शीर्षक से एक पोल की घोषणा की।जैसा कि नाम से पता चलता है, इस पोल में सभी गृहणियों को उस प्रतियोगी का हवाला देना होगा जो उन्हें लगता है कि घर में अपना खेल खेलने के लिए एक अभिभावक की जरूरत है।

अंकित गुप्ता और सुंबुल तौकीर को घरवालों से सबसे ज्यादा वोट मिलते हैं और उन्हें एक ब्लैकबोर्ड के पीछे बैठाया जाता है जिस पर लिखा होता है ‘मुझसे गार्जियन की जरूरत है’। इस पोल के खत्म होने के साथ ही सलमान खान के आने के लिए ‘शुक्रवार का वार’ तैयार है, जो सच के बमों की बौछार करेगा।सलमान के ‘वार’ के अंत में, अंकित और सुंबुल को आगाह किया जाता है कि वे शायद ही घर में शामिल हों और शो में अपर्याप्त दृश्यता हो। इस चेतावनी के बाद, यह देखना दिलचस्प होगा कि कलर्स पर आने वाले एपिसोड में अभिभावक-आवश्यकता वाले अपने खेल को कैसे आगे बढ़ाते हैं।

इस ‘वार’ पर रियलिटी चेक का सिलसिला जारी है क्योंकि थप्पड़’ सेगमेंट शो में वापसी कर रहा है। थप्पड़ की गद्दी पर बैठने वाले कंटेस्टेंट की सलमान की राय से अगर सभी घरवाले सहमत हैं तो इसका खामियाजा कंटेस्टेंट को भुगतना पड़ेगा।

Advertisement

Advertisement