Mon, 11 Jul 2022

रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद को बताया था ‘फैशन आइकन’, एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

रणवीर सिंह ने उर्फी जावेद को बताया था ‘फैशन आइकन’, एक्ट्रेस ने  दिया ये रिएक्शन

मुंबई। पॉपुलर शो Koffee With Karan 7 का पहला एपिसोड ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुआ है। पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह गेस्ट बन कर आए और दोनों ने कई खुलासे किए। एक सेगमेंट के टाइम, रणवीर सिंह ने एक्ट्रेस उर्फी जावेद को ‘फैशन आइकन’ बताया।

रणवीर के इस स्टेटमेंट पर अब, उर्फी ने प्रतिक्रिया दी है। उर्फी ने बताया कि ‘कॉफी विद करण 7’ के पहले एपिसोड में जो हुआ उसके बारे में उन्हें कैसा लगा।

एक्ट्रेस ने बताया, रणवीर सिंह ने मुझे एक फैशन आइकन कहा। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था। मैं एक फिल्म देख रही थी और अचानक मुझे सभी के बहुत सारे फोन आए। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि वे मुझे क्यों बुला रहे हैं। उन्होंने मुझसे पूछना शुरू कर दिया कि क्या मैंने ‘कॉफी विद करण’ का एपिसोड देखा और मुझे इसके एपिसोड के लिंक भेजना शुरू कर दिया।

उर्फी ने कहा, मुझे लगा कि एपिसोड एंटरटेनिंग रहा होगा इसलिए हर कोई मुझे भेज रहा है। फिर मेरी बहन ने मुझे फोन किया और पूछा कि क्या मैंने एपिसोड देखा है। मैंने कहा नहीं, तो उसने मुझसे कहा कि रणवीर सिंह ने आपको ‘फैशन आइकन’ बताया है।” उर्फी ने तो यहां तक सोचा था कि रणवीर ‘मजाक’ कर रहे हैं।

इसे बहुत प्यार से कहा था

उन्होंने कहा, शुरू में मुझे लगा कि वह (रणवीर सिंह) मेरा मजाक उड़ा रहे हैं लेकिन उन्होंने इसे बहुत अच्छे से कहा। उन्होंने इसे बहुत प्यार से कहा था। उर्फी ने आगे कहा, मैं अभी एंजेलिना जोली की तरह महसूस कर रही हूं। नहीं नहीं, वास्तव में, मैं दीपिका पादुकोण की तरह महसूस कर रही हूं।

Advertisement

Advertisement