Jan 3, 2023, 18:00 IST

Rakul Preet Singh Pics: रकुल प्रीत सिंह ने बिकिनी में लगाया ग्लैमर का तड़का, एक्ट्रेस के अंदाज पर फिदा हुए फैंस

Rakul Preet Singh Pics: रकुल प्रीत सिंह ने बिकिनी में लगाया ग्लैमर का तड़का, एक्ट्रेस के अंदाज पर फिदा हुए फैंस

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह नए साल को लेकर काफी पॉजिटिव हैं. नए साल पर एक्ट्रेस ने कहा कि अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखो. अब दो दिन बाद ही नए साल की शुरुआत करने का ग्लैमरस अंदाज दिखा जमकर वाह-वाही लूट रही हैं. 

येलो-ऑरेंज कलर के प्रिंटेड बिकिनी आउटफिट में रकुल प्रीत सिंह क्यूट लग रही हैं. समंदर के किनारे एक्ट्रेस का मस्ती भरा अंदाज फैंस को लुभा रहा है. 

समंदर के किनारे फ्रिल वाली शॉर्ट स्कर्ट और फ्रंट ओपन क्रॉप टॉप और बिकिनी पहने रकुल प्रीत सिंह की लेटेस्ट तस्वीरें चर्चा का विषय बन गई हैं. फैंस रकुल को गॉर्जियस बताते हुए तारीफ कर रहे हैं. 

रकुल प्रीत  समंदर के किनारे खिली धूप का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने एक हाथ में स्मार्ट वॉच पहना है और गॉगल्स लगा कर पॉजिटिव मूड में नजर आ रही हैं. 

रकुल प्रीत सिंह ने अपनी इन ग्लैमरस तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा 'हंसते हुए, पॉजिटिव मूड में साल की शुरुआत ब्राइट और सनी बीच डे के साथ किया और आप सभी को प्यार'. 

नए साल पर भी रकुल प्रीत सिंह ने खास मैसेज दिया था. एक्ट्रेस ने '2023 के लिए मंत्रा दिया था कि अपने अंदर के बच्चे को हमेशा जिंदा रखो'. 

बता दें कि 32 साल की रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव हैं. 

रकुल प्रीत सिंह के करियर के लिहाज से बीता साल कुछ खास नहीं रहा. इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही एक्ट्रेस को साल 2023 से काफी उम्मीदें हैं.