Tue, 10 Jan 2023

प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने बताया कब रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की फ़िल्म 'भूल भूलैया -3'

प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने बताया कब रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की फ़िल्म 'भूल भूलैया -3'

New Delhi: अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर कॉमेडी फिल्म 'भूल भूलैया' ने साल 2007 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. इस फिल्म को दर्शकों से भी बहुत प्यार मिला. 15 साल बाद 2022 में इस फिल्म के सीक्वल में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू ने काम किया.

अनीज बज्मी द्वारा निर्देशित यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने डिजिटल माध्यम पर भी अच्छा प्रदर्शन किया. पिछले 6 महीनों में, ‘भूल भुलैया 3’ के बारे में कई खबरें आई हैं. अब प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने पुष्टि की कि ‘भूल भुलैया 3’ 2024 में शुरू होगी.

बातचीत में भूषण कुमार ने कहा, ‘हम निश्चित रूप से कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 3 बना रहे हैं. उम्मीदें आसमान छू रही हैं और अब फ्रेंचाइजी को कैसे आगे ले जाना है, हम इस पर विचार कर रहे हैं. फिलहाल हम स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. ‘भूल भुलैया 3’ का विचार बड़ा और अनूठा होना चाहिए.”

‘भूल भुलैया 2’ का निर्माण भूषण कुमार ने मृदु खेतानी के साथ किया था. भूषण कुमार ने कहा कि तीसरा भाग 2024 में जून के बाद शुरू होगा. ‘भूल भुलैया 3’ से पहले, भूषण कुमार कार्तिक आर्यन के साथ ‘आशिकी’ के तीसरे पार्ट पर काम कर रहे हैं. ‘आशिकी 3’ इस साल के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी. इस फिल्म को अनुराग बसु डायरेक्ट करेंगे.

भूषण कुमार की इस साल कुछ फिल्में आने वाली हैं. इसमें ‘शहजादा’ सबसे पहले आ रही है. यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी और ट्रेलर 12 जनवरी को आने वाला है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी दिखेगी. भूषण कुमार इस फिल्म को प्रोड्यूसर हैं जबकि रोहित धवन ने इसे डायरेक्ट किया है. उन्होंने कहा कि कार्तिक ने बहुत अच्छा काम किया है. यह कृति के साथ उनकी सुपरहिट जोड़ी का पुनर्मिलन है.”

भूषण कुमार आगे कहते हैं, "शहजादा मनोरंजन, एक्शन और संगीत के साथ एक पारिवारिक फिल्म है. इसे हर एज का दर्शक देख सकता है. मैं शहजादा के संगीत को लेकर भी बहुत उत्साहित हूं." कार्तिक और भूषण की जोड़ी ने ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘पति पत्नी और वो’ और ‘भूल भुलैया 2’ में एक साथ काम कर चुकी है. अब यह जोड़ी ‘शहजादा’, ‘आशिकी 3’ और ‘भूल भुलैया 3’ में भी साथ रहेगी.

Advertisement

Advertisement

Advertisement