Tue, 30 Aug 2022

प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में अपनी हालत का किया खुलासा

प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में अपनी हालत का किया खुलासा

प्रियंका चोपड़ा ने देसी गर्ल बनकर बॉलीवुड में तो कमाल दिखाया ही. इसके साथ ही वो अब हॉलीवुड का भी सितारा बन गईं हैं. एक्ट्रेस फिलहाल बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा हॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिव हैं.

ऐसे में हम आज बात भी हॉलीवुड से जुड़ी ही करने वाले हैं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने सफर  पर बात की है. जिसमें उन्होंने बताया है कि इतने साल काम करने के बावजूद उन्हें लगता है कि वो अभी नई-नई हैं. उनका ये बयान इस समय चर्चा में बना हुआ है.

एक्ट्रेस ने ये बातें पिंकविला के साथ इंटरव्यू  में कहीं हैं. जिसमें उन्होंने कहा, "मैं हमेशा एक बड़ी उपलब्धि हासिल करने वाली रही हूं. मैं ऐसी इंसान हूं, जो लक्ष्य पर ध्यान देती है. मुझे चुनौतियां, विकास ज्ञान पसंद है. जब आप इन सभी चीजों को मिलाते हैं तो भी बहुत कुछ है जो मैं करना चाहती हूं. भारत में एक एक्टर के रूप में मेरा अविश्वसनीय रूप से सफल करियर रहा है. मैंने सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं के साथ काम किया है मैंने ऐसी फिल्में की हैं, जिन पर मुझे वास्तव में गर्व है. अब मैं एक एक्टर के तौर पर अमेरिका में अंग्रेजी भाषा में वैसा काम करना चाहती हूं."

प्रियंका आगे कहती हैं कि 10 सालों की कड़ी मेहनत के बाद अब आखिरकार हॉलीवुड में मुझे चीजें दिख रहीं हैं. उन्होंने कहा, "एक एक्टर के तौर पर मैं अभी भी (हॉलीवुड में) नयी हूं. हालांकि, यहां 10 साल काम करने के बाद मैं उस मुकाम पर पहुंच गई हूं, जहां मैं उस तरह की भूमिकाएं कर रही हूं जो मैं करना चाहती हूं. जहां मुझे इंडस्ट्री में उस तरह का विश्वास है, जिसके लिए मैंने वास्तव में कड़ी मेहनत की है, जहां मुझे भरोसा है." एक्ट्रेस अपने इस बयान की वजह से सुर्खियों में बनी हुईं हैं. आपको बताते चलें कि प्रियंका ने अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' से अपना हॉलीवुड डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होंने बेहतरीन फिल्में दी. जिनमें 'बेवॉच', 'इजन्ट इट रोमांटिक' 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन' जैसा फिल्मों  का नाम शामिल है.

Advertisement

Advertisement