Mon, 11 Jul 2022

शादी के बाद ताजमहल का दीदार करने पहुंचे पायल और संग्राम, देखें रोमांटिक तस्वीर

शादी के बाद ताजमहल का दीदार करने पहुंचे पायल और संग्राम, देखें रोमांटिक तस्वीर

आगरा। इंडस्ट्री के फेमस कपल में शुमार पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ताजनगरी आगरा के जेपी पैलेस में सात फेरे लेकर अपनी लाइफ का नया सफर शुरू किया। पायल और संग्राम सिंह शनिवार को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए।

शादी के बाद न्यूली मैरिड कपल ताजमहल पहुंचे है। दोनों ने इस दौरान हाथों में हाथ लिए डांस भी किया। इस दौरान पायल ने कढ़ाईदार लाल सुनहरे लहंगा पहने नजर आई थीं। वहीं संग्राम हल्के पीले कढ़ाईदार कुर्ते में नजर आएं। इसके बाद दोनों करीब एक घंटे तक ताजमहल में रहे। दोनों की फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है।

payal-sangram

ताजमहल पहुंची इस जोड़ी ने ताजमहल के साए में बिताए गए हर पल को कैमरे में कैद किया। इस दौरान पर्यटकों की नजर उन पर थी, लेकिन वे दोनों एक-दूसरे में खोए हुए नजर आए।

इससे पहले पायल रोहतगी ने कहा कि हम पहली बार दिल्ली-आगरा हाईवे पर मिले थे। मेरी कार खराब हो गई थी और मुझे हेल्प चाहिए थी। संग्राम की कार वहां से गुजर से रही थी और ड्राइवर एक दूसरे को जानते थे। किसी तरह वह मदद के लिए आया और हमारी मदद की।

रियलिटी शो के दौरान आए करीब

पायल रोहतगी ने बताया कि मैं और संग्राम सिंह एक रियलिटी शो Survivor India में एक दूसरे से मिले। जब शो के दौरान हमारी बातचीत हुई तो मैंने कहा कि ओह तो तुम थे जिसने मेरी हेल्प की थी। कूल है तुम रेसलर हो। उसने भी कहा कि ‘मुझे भी नहीं पता था कि आप एक एक्ट्रेस हैं। वह टेलीविजन या फिल्म पर्सन नहीं था। हम दोनों को ही एक दूसरे के सेलेब स्टेटस के बारे में नहीं पता था।

Advertisement

Advertisement