Tue, 20 Sep 2022

इस दिन रिलीज होगी परिणीति-हार्डी की ‘तिरंगा’

इस दिन रिलीज होगी परिणीति-हार्डी की ‘तिरंगा’

नई दिल्ली। टी-सीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट, फिल्म हैंगर और फिल्म निर्माता रिभु दासगुप्ता की अगली फिल्म ‘कोड नेम: तिरंगा’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और अभिनेता हार्डी संधू मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में शरद केलकर, रजित कपूर, दिव्येंदु भट्टाचार्य, शिशिर शर्मा, सव्यसाची चक्रवर्ती और दीश मारीवाला जैसे अनुभवी कलाकार भी शामिल हैं।
एक जासूसी एक्शन थ्रिलर, ‘कोड नेम: तिरंगा’ एक जासूस की कहानी है। इस फिल्म में दर्शाया गया कि कलाकार अपने देश के लिए एक अडिग और निडर मिशन पर है। अभिनेत्री परिणीति एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगी और हार्डी संधू अपने अभिनय से दर्शकों को आश्चर्यचकित करेंगे। बड़े पर्दे पर अपनी अगली हिट फिल्म को लेकर उत्साहित रिभु दासगुप्ता ने कहा, “ मुझे अपनी अगली फिल्म ‘कोड नेम: तिरंगा’ की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, इस 14 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह एक्शन एंटरटेनर पसंद आएगा। ”
‘कोड नेम: तिरंगा’ गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है और भूषण कुमार, रिलायंस एंटरटेनमेंट, फिल्म हैंगर, विवेक बी अग्रवाल द्वारा निर्मित है, जो 14 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर प्रस्तुत की जाएगी।

Advertisement

Advertisement