Tue, 26 Jul 2022

एक बार फिर Kareena Kapoor के हाथ लगी रिया कपूर की ये फिल्म

एक बार फिर Kareena Kapoor के हाथ लगी रिया कपूर की ये फिल्म

 बीटाउन की बेबो दो बच्चों की मां होने के बावजूद अपने फिल्मी करियर पर फुल स्टॉप नहीं लगने देना चाहती हैं। यही वजह है कि एक्ट्रेस एक के बाद एक फिल्में करती रहती हैं।

फिलहाल करीना कपूर इन दिनों 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियों में हैं। करीना संग इस मूवी से आमिर खान भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। अब हाल ही में खबर आई है कि करीना के हाथ एक और फिल्म लग चुकी है।

 कि 'वीरे दी वेडिंग' फिल्म की प्रोड्यूसर रिया कपूर जल्द ही अपनी एक और फिल्म लेकर आने वाली हैं। मेकर्स ने इस मूवी में करीना को कास्ट करने फैसला लिया है। करीना कपूर की नई फिल्म, जिसे रिया कपूर प्रोड्यूस करने वाली है, उसके डायरेक्शन की जिम्मेदारी लूटकेस के निर्देशक राजेश कृष्णन को दी गई है। हालांकि इस फिल्म के नाम का कोई खुलासा नहीं किया गया है। फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में करीना कपूर के अलावा और भी कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स नजर आने वाले है।

कि प्रोड्यूसर रिया और करीना कपूर की जोड़ी इससे पहले 'वीरे दी वेडिंग' फिल्म में साथ आए थे और इनकी फिल्म को दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म में करीना के अलावा सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तस्लानिया भी अहम रोल में नजर आई थीं। बरहाल अब करीना की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की बात करें तो ये हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की हिंदी रीमेक है, जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है।

Advertisement

Advertisement