Wed, 1 Jun 2022

Ishwak Singh और महिमा मकवाना को लेकर बस करो आंटी बनाएंगे Nitesh Tiwari

Ishwak Singh और महिमा मकवाना को लेकर बस करो आंटी बनाएंगे Nitesh Tiwari

मुंबई। बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक नितेश तिवारी इश्वाक सिंह और महिमा मकवाना को लेकर बस करो आंटी बनाने जा रहे हैं। दंगल, छिछोरे और चिल्लर पार्टी जैसी फिल्में बना चुके नितेश तिवारी ने अपनी अगली फिल्म बस करो आंटी की घोषणा की है। इस फिल्म को स्टार स्टूडियोज, आरएसवीपी, रॉय कपूर फिल्म्स और अर्थस्की पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। यह फिल्म वरुण अग्रवाल की बेस्टसेलिंग किताब हाउ आई ब्रेव्ड अनु आंटी एंड को-फाउंडेड ए मिलियन डॉलर कंपनी पर आधारित है।

फिल्म में इश्वाक सिंह और महिमा मकवाना की मुख्य भूमिका होगी। इस प्रोजेक्ट में नितेश के साथ उनकी पत्नी अश्विनी अय्यर तिवारी भी शामिल हैं, जबकि, अभिषेक सिन्हा फिल्म को निर्देशित करेंगे। अश्विनी अय्यर तिवारी ने बताया कि हमने वरुण अग्रवाल की यात्रा को काफी लुभावना पाया, और मैं इस फिल्म में उभरते बिजनेसमैन की कहानी को लेकर रोमांचित हूं। हमारी फिल्म देश के मूड और उत्साह को दर्शाती है।

भारत युवा है, खुशमिजाज, और उद्यमी है और बस करो, आंटी! इस भावना को बाधित करने की कोशिश करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एकदम सही प्रतिक्रिया है। निर्देशक अभिषेक सिन्हा ने कहा कि एक फिल्म निर्माता के लिए दर्शकों की खातिर एक संबंधित कहानी लाने के रोमांच से बढ़कर कुछ नहीं है।

मैं निखिल मेहरोत्रा और सबसे करीबी दोस्तों में से एक नितेश तिवारी द्वारा लिखित एक फिल्म का निर्देशन करने के लिए उत्साहित हूं। एक टीम के रूप में उन्होंने इस दिल को छू लेने वाली और प्रेरक कहानी को खोजा है। यह फिल्म उन सभी लोगों के लिए हमारा सिनेमाई सलाम है जो अपने सपनों को पूरा करने के का दम रखते हैं।

Advertisement

Advertisement