Jun 9, 2022, 20:52 IST

दुल्हन बनीं बेहद खूबसूरत लगीं Nayanthara,

दुल्हन बनीं बेहद खूबसूरत लगीं Nayanthara,

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड प्रोड्यूसर विग्नेश शिवन संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. नयनतारा ने सोशल मीडिया पर शादी की पहली तस्वीर शेयर की है.

इस तस्वीर में नयनतारा लाल जोड़े में तो वहीं विग्नेश शिवन साउथ इंडियन कुर्ता पायजामा पहने नजर आ रहे हैं. कपल की शादी की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें विग्नेश शिवन रोमांटिक अंदाज में अपनी पत्नी को किस करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री तस्वीर में जबरदस्त लग रही है.

नयनतारा  की शादी कई दिनों से सुर्खियों में है. शादी में साउथ इंडियन लजीज खाने रखे गए जिसमें कर्ड राइस, डोसा, रसम राइस जैसे टेस्टी फूड शामिल हैं. नयनतारा के निजी जीवन की बात करें तो उनका नाम अब तक कई लोगों के साथ जोड़ा जा चुका है. साल 2014 में सिंबू नयनतारा (Simbu and Nayanthara) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. कहा जाता था कि दोनों शादी भी रचाने वाले थे लेकिन प्राइवेट तस्वीरों के वायरल होने के बाद दोनों अलग हो गए. नयनतारा (Nayanthara) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान (Jawan) में नजर आएंगी. फिल्म अगले साल 2 जून को रिलीज होगी.