Jun 15, 2022, 08:26 IST

नयनतारा ने पति को गिफ्ट किया आलीशान बंगला,

नयनतारा ने पति को गिफ्ट किया आलीशान बंगला,

साउथ फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस नयनतारा  शादी के बाद अपने नए परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. सोशल मीडिया पर नयनतारा उनके पति फिल्म डायरेक्टर विग्नेश शिवन  की तस्वीरें छाई हैं.

 कि आखिर नयनतारा ने अपने पति ससुराल वालों को शादी के बाद पहली बार क्या गिफ्ट दिए. दरअसल, ये खबरें इसलिए भी छाई हैं कि नयनतारा ने लाखों का नहीं बल्कि करोड़ों का गिफ्ट अपने पति को दिया है. जिसे जानकर हर कोई हैरान है.

 नयनतारा ने पति विग्नेश शिवन को शादी में बतौर तोहफा एक आलीशान बंगला दिया है. नयनतारा द्वारा दिए गए इस बंगले की कीमत 20 करोड़ रुपए बताई जा रही है. इस बंगले की कागजी कार्यवाही भी हो चुकी है जल्द ही न्यूलीवेड जोड़ा अपने नए घर में रहने के लिए जाएगा. इतना ही नहीं नयनतारा ने ससुराल वालों को भी कीमती-कीमती गिफ्ट दिए हैं. उन्होंने अपनी ननद को 30 सोने की ज्वेलरी गिफ्ट की है जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है. वहीं करीबी रिश्तेदारों को भी नयनतारा ने महंगे गिफ्ट्स दिए हैं.

फिल्म डायरेक्टर विग्नेश शिवन ने नयनतारा को 5 करोड़ रूपए की कीमत वाली रिंग दी है. इसके अलावा विग्नेश ने करोड़ों की ज्वैलरी भी नयनतारा को गिफ्ट की है. शादी में नयनतारा ने जो भी गहने पहने थे वे सभी विग्नेश शिवन ने ही गिफ्ट में नयनतारा को दिए थे.