Jun 13, 2022, 07:44 IST

Namrata ने सेक्सी डांस से हिला डाला इंटरनेट, चिकनी चमेली पर कैटरीना कैफ को टक्कर देती आई नजर

Namrata ने सेक्सी डांस से हिला डाला इंटरनेट, चिकनी चमेली पर कैटरीना कैफ ​​​​​​​को टक्कर देती आई नजर

भोजपुरी फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में अपनी अदाएं दिखाने वाली नम्रता मल्ला खूब जानती है कि लाइमलाइट में कैसे रहा जाता है। वे इंस्टाग्राम पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहती है और हर दिन अपनी बोल्ड और सेक्सी फोटोज शेयर करती है।

फोटोज के साथ नम्रता अपने हॉट डांस वीडियोज भी शेयर करती है। इन वीडियोज में उनके डांस मूव्स लोगों को घायल कर देते है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ड्री में अपनी बोल्डनेस के पहचानी जाने वाली नम्रता ने कुछ घंटे पहले एक धांसू डांस वीडियो शेयर कियै है। इस वीडियो में वे कैटरीना कैफ के आइटम सॉन्ग चिकनी चमेली... पर जबरदस्त डांस मूव्सा दिखाती नजर आ रही है। उनका डांस देखकर फैन्स दिल थामकर बैठ गए है। बता दें कि ये गाना फिल्म अग्निपथ का है।

कैटरीना कैफ को डांस में दे रही टक्कर
नम्रता मल्ला ने इंस्टाग्राम पर जो डांस वीडियो शेयर किया है, उसमें वे कैटरीना कैफ को टक्कर देती नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कैटरीना के गाने का हुक स्टेप शानदार तरीके से करती दिख रही है। उनका डांस देखकर फैन्स उनकी खूब तारीफ कर रहे है। इतना ही नहीं कईयों ने तो यह तक कह दिया कि उन्होंने कैटरीना से भी ज्यादा अच्छा डांस किया। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि नम्रता रिविलिंग ब्लाउज और सफेद रंग की धोती पहने नजर आ रही है। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या बात है तो दूसरा बोला- हॉट एंड सेक्सी, आग लगा दी। एक ने लिखा- वाह, शानदार शंटिंग डांस परफॉर्मेंस। एक ने तरीफ करते हुए लिखा- आपका इतना जबरदस्त डांस देखकर मैं आपका फैन हो गया हूं। एक ने लिखा- कैटरीना कैफ से कई गुना ज्यादा हॉट डांस। कुछ ने उन्हें एनर्जेटिक चमेली तो कुछ हॉटी, सेक्सी और ब्यूटीफुल कहा।