Dec 30, 2022, 17:43 IST

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हुई सगाई, तस्वीरें आई सामने

मुकेश अंबानी के बेटे​​​​​​​ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हुई सगाई, तस्वीरें आई सामने

जाने-माने बिजनेशमैन मुकेश अंबानी के घर एक बार फिर से खुशियां आने वाले है बता दे, हाल ही में मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई हो गई है जल्द ही अंबानी परिवार में शहनाई बजने वाली है और ये दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। बता दे, राधिका मर्चेंट, अनंत अंबानी की बचपन की दोस्त और गर्लफ्रेंड भी है।

दोनों बचपन से ही एक-दूसरे के साथ खेलकर बड़े हुए है इसलिए ये दोनों एक-दूसरे को बहुत अच्छे से जानते है। दोनों की सगाई बहुत ही सादगी के साथ श्रीनाथजी मंदिर में हुई है। दोनों की सगाई की कुछ तस्वीरें सामने आई है जो काफी वायरल हो रही है। बता दे, राधिका को अक्सर अंबानी परिवार के फैमिली फंक्शन में देखा गया है और जून 2022 में अंबानी परिवार दोनों की सगाई की घोषणा कर दी थी।

जिसके बाद अब दोनों की सगाई बड़े ही पारंपरिक तरीके से हो चुकी है। बता दे, राधिका मर्चेंट एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ विरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं। साल 2016 में जब राधिका मुंबई स्थित केदार कंसल्टेंट्स में बिजनेस सलाहकार के रूप में काम किया था तब अनंत और राधिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

उसके बाद राधिका को मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में देखा गया था और इस दौरान भी इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसके बाद से अफवाह उड़ने लगी थी कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे है। अब सगाई के बाद सभी अफवाहों पर विराम लग गया है और राधिका जल्द ही अंबानी परिवार की छोटी बहू बनने वाली है हालांकि शादी की तारीख का अभी कोई ऐलान नहीं किया गया है।