Sat, 7 Jan 2023

Monalisa Pics: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा मां बनने को तैयार, बोलीं- मेरी मां और सास का बहुत दबाव है

Monalisa Pics: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा मां बनने को तैयार, बोलीं- मेरी मां और सास का बहुत दबाव है

भोजपुरी एक्ट्रेसेस में से एक मोनालिसा मां बनने की तैयारी कर रही हैं। 40 साल की एक्ट्रेस ने एक बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया है। उनकी मानें तो मां बनने का विचार उनके दिमाग में चल रहा है और वे अब इसके लिए तैयार भी हैं। दरअसल, मोनालिसा इन दिनों दंगल टीवी के कॉमेडी शो 'फव्वारा चौक : इंदौर की शान' में नजर आ रही हैं। इस शो में वे रमा नाम का किरदार निभा रही हैं, जो दो जुड़वां बेटियों की मां है। एक बातचीत के दौरान उन्होंने असल जिंदगी में मां बनने और अपने इस शो के बारे में बात की।  

शो में मां का रोल कर रहीं मोनालिसा की मानें तो वे असल जिंदगी में मां बनना चाहती हैं। उन्होंने हंसते हुए कहा, "मेरी मां और सास का बेहद दबाव है। इसलिए मैं अपने होमटाउन जाने से भी डरती हूं।" इसके आगे उन्होंने सीरियस होते हुए कहा, "खैर, मजाक से इतर, हम इस बारे में सोच रहे हैं। कुछ वक्त पहले तक हमारा फोकस काम पर था। लेकिन अब हम फैमिली स्टार्ट करना चाहते हैं। मां बनना मेरे दिमाग में है और मैं इसके लिए तैयार हूं।"

मोनालिसा कहती हैं, "मैं कॉमेडी परफॉर्म करने को लेकर एक्साइटेड थी। क्योंकि यह उस सब से अलग है, जो मैं अब तक टीवी पर करती आई हूं। इंदौरी लहजा समझने के लिए मैंने कुछ वीडियो देखे। शो में मेरा किरदार पॉजिटिव है और यह एक लीड रोल्स में से एक है।"

मोनालिसा की मानें तो यह शो उनके लिए एकदम सही समय पर आया है। क्योंकि उन्हें महसूस हुआ कि यह टाइपकास्ट होने से बचने के लिए और कुछ अलग करने की कोशिश का वक्त है। वे कहती हैं, "मुझे टाइपकास्ट महसूस हुआ, क्योंकि सुपरनेचुरल शोज में विलेन की भूमिका निभाने के लिए ऑफर्स की बाढ़ सी आ गई थी। इनफैक्ट, मैंने हाल ही में एक शो का ऑफर ठुकरा दिया था।"

मोनालिसा, "'नजर' में डायन मोहना के किरदार का जादू रीक्रिएट करना आसान नहीं है और मैं तय बैंचमार्क से पीछे नहीं हटना चाहती थी। मुझे नहीं पता कि लोग क्या सोचते हैं कि मैं इस जॉनर में फिट बैठती हूं या नहीं। क्योंकि मैंने भोजपुरी फिल्मों में सिर्फ पॉजिटिव किरदार निभाए हैं।" बात 'फव्वारा चौक' की करें तो इसमें मोनालिसा के अलावा भारती सिंह, हर्ष लिम्बचिया, अभिषेक वर्मा, अली असगर और चिंकी-मिंकी के नाम से मशहूर जुड़वां बहनों सुरभि-समृद्धि की भी अहम भूमिका है

मोनालिसा का असली नाम अंतरा विश्वास है और वे भोजपुरी ही नहीं, तमिल, तेलुगु, बंगाली, ओडिया और हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की भी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने टीवी पर रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं और 2016-17 में इसी शो के दौरान उन्होंने भोजपुरी फिल्म अभिनेता विक्रांत सिंह से शादी की थी।

'फव्वारा चौक : इंदौर की शान' से पहले मोनालिसा को 'नजर', 'नजर 2' और 'नमक इश्क का' जैसे सीरियल्स में महत्वपूर्ण रोल करते देखा जा चुका है।

Advertisement

Advertisement

Advertisement