Thu, 22 Sep 2022

कई सितारे मिलकर गुलजार करेंगे शाम, पटना में डांडिया रास 2.0 में धमाल मचाएंगे गोविंदा

कई सितारे मिलकर गुलजार करेंगे शाम, पटना में डांडिया रास 2.0 में धमाल मचाएंगे गोविंदा 

मुंबई। बॉलीवुड स्टार गोविंदा, महिमा चौधरी, गुलशन ग्रोवर समेत कई सितारे एक अक्टूबर को बिहार की राजधानी पटना में डांडिया रास 2.0 में धमाल मचाएंगे। दशहरा के अवसर पर 01 अक्टूबर को मिलर हाई स्कूल ग्राउन्ड पटना में डांडिया रास 2.0 का भव्य आयोजन होने वाला है। गोविंदा, गुलशन ग्रोवर और महिमा चौधरी जैसे कलाकारों के साथ यह शाम गुलजार होने वाली है। भोजपुरी के भी कई लोकप्रिय कलाकार भी डांडिया रास 2.0 में अपनी अदाकारी से धमाल मचाते नजर आने वाले हैं।

गोविंदा ने कहा कि बिहार की धरती और वहाँ के लोगों से बहुत स्नेह और सम्मान मिलता है। इस बार भी डांडिया में धमाल होगा। इसलिए हम पटनवासियों से आग्रह करेंगे कि आप भी आईए डांडिया रास 2.0 में और मेरे साथ डांडिया खेल कर अपने दशहरे को यादगार बनाईए। इस कार्यक्रम को लेकर गुलशन ग्रोवर और महिमा चौधरी ने भी अपनी एक्साईटमेंट का इजहार किया और कहा कि 01 अक्टूबर को पटनवासियों के साथ बेहद मजा आने वाला है।

उल्लेखनीय है कि हंगामा मीडिया ग्रुप और बिहार ईवेंट ग्रुप द्वारा आयोजित किए जा रहे डांडिया रास 2.0 में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी, पाखी हेगड़े के.के गोस्वामी, पायस पंडित, खुशबू उत्तम, श्यामली श्रीवास्तव, प्रिंस सिंह राजपूत, रैपर हितेश्वर ,अमरीश सिंह, कृष्ण कुमार, संजय भूषण पटियाला भी नजर आएंगे। रवि रंजन और माही खान, एंकरिंग से डांडिया रास 2.0 का यादगार समा बांधते दिखेंगे।

Advertisement

Advertisement