Fri, 29 Jul 2022

मान्यता दत्त ने पति Sanjay Dutt को बताया रॉकस्टार

मान्यता दत्त ने पति Sanjay Dutt को बताया रॉकस्टार

संजय दत्त आज अपना 63वां बर्थडे मना रहे हैं.

नरगिस और सुनील दत्त के बेटे संजय ने फिल्म इंडस्ट्री में चार दशक से अधिक के करियर में एक लंबा सफर तय किया है. संजू बाबा' के जन्मदिन पर फैंस उनके लिए सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं भेज रहे है. एक्टर की पत्नी मान्यता दत्त ने उनके लिए प्यारा नोट लिखा है.

मान्यता दत्त का पोस्ट

संजय दत्त एक ऐसे एक्टर है, जिन्होंने जो भी किरदार निभाया, उसमें जान डाल दिया. एक्टर ने सड़क, विधाता, नाम, थानेदार, मुन्ना भाई एमबीबीएस जैसी कई हिट फिल्में दी है. आज उनके जन्मदिन पर उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने पोस्ट लिखकर उन्हें बर्थडे विश किया. संजय की फोटो पोस्ट कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, हैप्पी बर्थडे रॉकस्टार. हमेशा की तरह रॉकिग और प्रेरणा देते रहें!

गुरु रंधावा का कमेंट

इस पोस्ट पर सिंगर गुरु रंधावा ने कमेंट में लिखा, जन्मदिन मुबारक हो सर. एक मीडिया यूजर ने लिखा, हैप्पी बर्थडे संजू बाबा. कई यूजर्स भी उन्हें शुभकामनाएं और बधाई दे रहे है.

संजय ने लिखा था रोमांटिक पोस्ट

 कि कुछ दिन पहले ही मान्यता दत्त ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. उनके बर्थडे पर संजय ने उनकी फोटो पोस्ट कर रोमांटिक पोस्ट लिखा था. तसवीर में दोनों साथ में खड़े दिखे थे और पोज दे रहे थे. व्हाइट आउटफिट में मान्यता काफी खूबसूरत लगी थी. एक्टर ने लिखा था, आप वह कारण हैं जो मुझे और हमारे परिवार को आगे बढ़ाती है... आप अविश्वसनीय व्यक्ति है और हमेशा ये कोशिश करने के लिए कि मैं और भी बेहतरीन करूं.

संजय दत्त की आने वाली फिल्म

हाल ही में संजय दत्त फिल्म शमशेरा में दारोगा शुद्ध सिंह के रोल में दिखे थे. उनके आने वाली फिल्मों में रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म घुड़चड़ी है. इसमें वो रवीना टंडन, खुशाली कुमार, पार्थ समथान और अरुणा ईरानी के साथ काम कर रहे है.

Advertisement

Advertisement