Mon, 25 Jul 2022

Kartik Aaryan ने Karan Johar पर साधा निशाना

Kartik Aaryan ने Karan Johar पर साधा निशाना

बॉलीवुड में कब कौन किसका दुश्मन बन जाए इसके बारे में कहना थोड़ा मुश्किल है। यहां दोस्ती और दुश्मनी काफी जल्दी तय होती है।

आए दिन सेलेब्स की एक दूसरे से लड़ाईयों की खबरें सामने आती है। इन्हीं में से एक है कार्तिक आर्यन  और करण जौहर  बीते साल कार्तिक आर्यन और करण जौहर  के बीच लड़ाई की  सामने आई थी, जिसके बाद करण जौहर ने कार्तिक को अपनी फिल्म दोस्ताना 2 से भी बहार कर दिया गया था।

इसी बीच अब कार्तिक आर्यन ने करण जौहर पर तंज कसा है।बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कार्तिक ने कहा, 'मैं रैपिड फायर राउंड वाले शो में बहुत पॉपुलर हूं'. इस दौरान भले ही कार्तिक ने किसी शो या किसी व्यक्ति का नाम लिया है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि कार्तिक आर्यन कॉफी विद करण के ताजा एपिसोड पर तंज किया है।

वहीं बॉलीवुड हंगामा की  मानें तो बातचीत में वह कॉफी विद करण सीजन 7 के हालिया एपिसोड का जिक्र कर रहे थे जिसमें सारा अली खान और जाह्नवी कपूर शामिल हुई थीं। मालूम हो कि करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के 7वें सीजन में कार्तिक का जिक्र कई बार हुआ था।

कार्तिक आर्यन की बात करें तो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' की शूटिंग कर रहे हैं. रोहित धवन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2020 की तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु की रीमेक है, जिसमें कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के बाद कार्तिक अलाया एफ के साथ शशांक घोष की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म, 'फ्रेडी' में भी देखे जाएंगे. इसके अलावा, कार्तिक की झोली में 'सत्यनारायण की कथा' और 'कैप्टन इंडिया' भी है।

Advertisement

Advertisement