Wed, 21 Sep 2022

फिल्म थैंक गॉड में हिंदू देवताओं को गलत तरीके से दिखाया है। यही वजह है कि वह फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं,जानिए सबकुछ

फिल्म थैंक गॉड में हिंदू देवताओं को गलत तरीके से दिखाया है। यही वजह है कि वह फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं,जानिए सबकुछ

अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म थैंक गॉड का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था। फिल्म को फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ये एक कॉमेडी फिल्म है जिसके जरिए जिंदगी को लेकर कुछ अहम चीजें समझाई गई हैं। लेकिन ट्रेलर रिलीज होने के कुछ समय बाद कुछ लोगों ने फिल्म को लेकर विवाद करना शुरू कर दिया। अभी भी फिल्म को लेकर विवाद खत्म नहीं हो रहा है। इतना ही नहीं अब तो बात यहां तक आ गई है कि केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को फिल्म को बैन करने की मांग पर खत तक लिख दिया गया है।
क्या लिखा खत में
बता दें कि ये खत मध्य प्रदेश के शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने अनुराग ठाकुर को भेजा है। विश्वास सारंग का दावा है कि फिल्म थैंक गॉड में हिंदू देवताओं को गलत तरीके से दिखाया है। यही वजह है कि वह फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं। वैसे अभी तक इस मामले पर अनुराग ठाकुर की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। देखते हैं कि इस खत पर अनुराग क्या रिेक्शन देते हैं। 
क्या है फिल्म की कहानी
वहीं फिल्म थैंक गॉड की बात करें तो इसकी कहानी एक शख्स पर है जो सिद्धार्थ मल्होत्रा निभा रहे हैं। वह फोन पर अपनी पत्नी से बात करते हैं और ध्यान भटकने की वजह से उनका एक्सीडेंट हो जाता है। इसके बाद वह जीवन और मृत्यु के बीच फंस जाते हैं। लेकिन तब तक उनकी रूह यमलोक पहुंच जाती है। इस दौरान चित्रगुप्त, सिद्धार्थ के पाप और पुण्य का हिसाब किया जाता है। अब मौत और जीवन के इस खेल में सिद्धार्थ जीतेंगे या मरेंगे, ये फिल्म देखकर पता चलेगा। फिल्म को इंद्र कुमार द्वारा डायरेक्ट कर रहे हैं और ये 25 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Advertisement

Advertisement