Dec 16, 2022, 17:54 IST

Govinda Naam Mera: विक्की कौशल की फिल्म 'Govinda Naam Mera' के पोस्टर पर आया कैटरीना कैफ का रिएक्शन

Govinda Naam Mera: विक्की कौशल की फिल्म 'Govinda Naam Mera' के पोस्टर पर आया कैटरीना कैफ का रिएक्शन

Govinda Naam Mera: विक्की कौशल की फिल्म गोविंदा नाम मेरा रिलीज हो गई है। फिल्म सामने आते ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी। इस फिल्म के बारे में यूजर्स क्या कह रहे हैं  जानिए रिपोर्ट में।

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल, अभिनेत्री कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर की फिल्म गोविंदा नाम मेरा आज यानी 16 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। बीती रात फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए. इस बीच कटरीना कैफ भी स्क्रीनिंग पर पहुंचीं. फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म रिलीज होते ही इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही है। फिल्म देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. रिपोर्ट में आपको बताते हैं कि ट्विटर पर लोग विक्की कौशल की इस फिल्म को लेकर क्या कह रहे हैं।

लोगों ने की विक्की कौशल की खूब तारीफ 
विक्की कौशल की फिल्म गोविंदा नाम मेरा की बात करें तो ट्विटर पर लोग फिल्म को दिल खोलकर पसंद कर रहे हैं. जहां कई लोग फिल्म में विक्की कौशल की एक्टिंग को पसंद कर रहे हैं वहीं कई यूजर्स इस फिल्म की कहानी को पसंद कर रहे हैं. वह कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर की भी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने फिल्म देखने के बाद लिखा, इस फिल्म की कहानी बहुत अच्छी है। फिल्मों में कॉमेडी का भी तड़का लगाया गया है। कुल मिलाकर यह फिल्म देखने लायक है। एक अन्य यूजर ने भूमि की तारीफ करते हुए लिखा, एक्ट्रेस ने फिल्म में काफी दमदार परफॉर्मेंस दी है।

फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' की कहानी
विक्की कौशल की 'गोविंदा नाम मेरा' का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक कोरियोग्राफर पर आधारित है, जिस पर अपनी ही पत्नी की हत्या का आरोप है, जिसमें उसकी प्रेमिका भी अपराध में उसका साथ देती है। आपको बता दें कि बीती रात कैटरीना कैफ ये फिल्म देखने पहुंचीं, जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस ने एक से ज्यादा बार कैमरे के सामने पोज दिए।