Tue, 3 Jan 2023

Gadar 2: सनी देओल का फिल्म 'ग़दर 2 'में एक्शन अवतार देख लोगों के रोंगटे हुए खड़े, वायरल हो रही फिल्म की पहली झलक

Gadar 2: सनी देओल का फिल्म 'ग़दर 2 'में एक्शन अवतार देख लोगों के रोंगटे हुए खड़े, वायरल हो रही फिल्म की पहली झलक

Gadar 2: सनी देओल स्टारर अपकमिंग फिल्म 'ग़दर 2' 2023 में रिलीज होनी है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच फिल्म से सनी देओल की झलक सामने आई है, जो मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है।

इस क्लिप में सनी देओल को महाभारत के अभिमन्यु की तरह गाड़ी का भारी भरकम पहिया उठाकर दुश्मनों से लड़ते देखा जा सकता है। जाहिरतौर पर हमेशा से बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन स्टार्स में शामिल रहे सनी का यह अंदाज़ उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

दरअसल, जी स्टूडियोज ने नए साल यानी 2023 की अपनी उन फिल्मों का लाइनअप एक वीडियो के जरिए साझा किया है, जो आगे आने वाली है। इस वीडियो में सलमान खान स्टारर 'किसी का भाई किसी की जान' से लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत 'हड्डी', मल्टी स्टारर बाप और सनी देओल स्टारर 'ग़दर 2' समेत कई फिल्मों की झलक देखने को मिल रही है। 50 सेकंड के इस वीडियो में सबसे ज्यादा सरप्राइजिंग सनी देओल का 'ग़दर 2' लुक ही है, जो सबसे अंत में 43 सेकंड पर दिखाई देता है।

'ग़दर 2' में सनी देओल का अंदाज़ देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं। वे वीडियो के कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, "आखिरी झलक 'ग़दर 2' की। रोंगटे खड़े हो गए।" एक अन्य यूजर ने लिखा है, "ग़दर 2 के अपने तारा पाजी के लिए सुपर गूजबंप्स।" एक यूजर ने दिल की इमोजी साझा करते हुए लिखा है, "सिर्फ ग़दर 2 के लिए।" एक यूजर का कमेंट है, "हाईलाइट सनी पाजी थे।" एक यूजर ने लिखा है, "ग़दर 2 का इंतजार है।"

2001 में रिलीज हुई फिल्म 'ग़दर : एक प्रेम कथा' की सीक्वल है, जो 22 साल बाद सिनेमाघरों में आ रही है। पहले पार्ट की तरह अनिल शर्मा ने ही दूसरे पार्ट को भी डायरेक्ट किया है, जबकि अमीषा पटेल इस बार भी फिल्म का हिस्सा होंगी। 'ग़दर' में सनी देओल का पाकिस्तान में हैंडपंप उखाड़कर दुश्मनों से लड़ने वाला सीन काफी चर्चा में रहा था, जिस पर आज भी मीम बनते रहते हैं। यह 2001 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का कलेक्शन लगभग 76.88 करोड़ रुपए रहा था।

Advertisement

Advertisement

Advertisement